logo
Breaking

बिग बॉसः घर से निकलने के बाद सोफिया ने अरमान के खिलाफ करवाई FIR

बिग बॉश के घर से बाहर हुई सोफिया हयात ने अपने साथी अरमान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है

बिग बॉसः घर से निकलने के बाद सोफिया ने अरमान के खिलाफ करवाई FIR
मुंबई. बिग बॉस के घर से बाहर हुई सोफिया हयात ने अपने साथी अरमान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। बिग बॉस शो के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि किसी प्रतिभागी ने किसी साथी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हो। शो में झगड़े होते रहे हैं। लेकिन उनको घर के अन्दर ही सुलझा लिया जाता था।
ब्रिटिश एक्ट्रेस सोफिया हयात का मामला इससे बिल्कुल उल्टा नजर आ रहा है। सोफिया शनिवार को बिग बॉस से बाहर हो चुकी हैं और इसके ठीक दो दिन पहले सोफिया का अरमान के साथ तगड़ा झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हो गई थी।
अब शो से बाहर होने के बाद सोफिया अरमान से बदला लेना चाह रही हैं और इसके लिए उन्होंने एक कड़ा कदम उठा लिया है। घर के अंदर बिग बॉस ने इन दोनों के बीच पैचअप कराने की कोशिश की थी, लेकिन तब सोफिया का रुख पॉजिटिव नहीं था और अब शो से बाहर होने के बाद सोफिया एग्रेसिव हो गई हैं।शो से बाहर आने के बाद जब सोफिया से बात की गई तो उन्होंने बहुत ही गुस्से में कहा, 'मैं अरमान के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाने जा रही हूं। शो के अंदर मंगलवार को जो कुछ भी हुआ वो मैं बिल्कुल सहन नहीं कर सकती और मुझे मारा भी गया है। मैं इस सबके लिए बिग बॉस में नहीं आई थी।
नीचे स्लाईड्स में देखिए माधुरी ने कैसे लगाए सलमान के साथ ठुमके-
Share it
Top