Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shamita Shetty और Raqesh Bapat ने किया ब्रेकअप, फैंस के लिए दिया ये मैसेज

Shamita Shetty-Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Rakesh Bapat) बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे से मिले थे। अपनी मोहब्बत से सबका दिल जीतने वाले शमिता और राकेश को लेकर शौकिंग खबर सामने आई है।

Shamita shetty Raqesh Bapat did Breakup famous after Bigg Boss OTT Read latest Post
X

समिता शेट्टी

Shamita Shetty-Raqesh Bapat Breakup: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Rakesh Bapat) बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे से मिले थे। अपनी मोहब्बत से सबका दिल जीतने वाले शमिता और राकेश को लेकर शौकिंग खबर सामने आई है। कपल ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप की जानकारी (information about their breakup) शेयर की है। शमिता शेट्टी बॉलीबुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन है। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी को भी राकेश और शमिता की जोड़ी पसंद आई थी। फिलहाल कपल ने ब्रेकअप कर लिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि राकेश और शमिता शेट्टी की लव स्टोरी की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से शुरु हुई थी। कपल अपनी रोमांटीक नोक-झोक के कारण शो के बाद भी लंबे समय तक चर्चा में बने रहे। शमिता और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरे कुछ समय पहले भी चर्चा में बनी रही थी। हालांकि जब उनके ब्रेकअप की खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई थी। दरअसल अब कपल ने खुद अलग होने का ऐलान किया है।

शमिता शेट्टी ने की ब्रेकअप की अनाउंसमेंट

शमिता और राकेश बापट की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। हालांकि अब शमिता शेट्टी ने अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर की है। राकेश और शमिता के ब्रेकअप की खबर सुन उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं। शमिता के अलावा राकेश बापट ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए ये सूचना शेयर की है, लेकिन कपल के ब्रेकअप करने के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है।


राकेश ने फैंस और परिवार के लिए कही ये बात

राकेश बापट ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि मैं सबको बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं। नियति ने हमें बहुत अलग परिस्थितियों में मिलवाया था। परिवार और फैंस की सपोर्ट तथा प्यार के लिये शुक्रिया। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पता है कि ये जानकर आपका दिल जरुर टूट जायेगा। लेकिन ऐसी आशा करता हूं कि आप हम दोनों पर अलग-अलग प्यार बरसाते रहेंगे।



और पढ़ें
Next Story