Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सलमान खान की इन पांच फिल्मों ने तीन दिन में तोड़ दिए थे बॉक्स ऑफिस के सारे रिकोर्ड्स, जानें इनके बारे में

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी हर फिल्मों को ईद के मौके पर ही रिलीज करते हैं। वकायदा वह सिनेमाघरों में रिलीज नही होती बल्कि बॉक्स ऑफिस पर अपना छाप छोड़ जाती हैं। लेकिन रेस 3 ने वह कमाल नही कर दिखाया।

सलमान खान की इन पांच फिल्मों ने तीन दिन में तोड़ दिए थे बॉक्स ऑफिस के सारे रिकोर्ड्स, जानें इनके बारे में

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी हर फिल्मों को ईद के मौके पर ही रिलीज करते हैं। बकायदा वह सिनेमाघरों में रिलीज नही होती बल्कि बॉक्स ऑफिस पर अपना छाप छोड़ जाती हैं।

सलमान अपनी हर फिल्मों को ईद पर रिलीज करने पर कहते हैं कि वह ईद को अपने लिए लक्की मानते हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई है।

रेस 3 के रिलीज होने के साथ ही फिल्म ब्लॉकबस्टर भी हो गई। फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ी कल्ब में शामिल हो गई है। यदि हम फिल्म की तीन दिनों की कमाई की बात करें को फिल्म ने तीन दिनों में बेहिसाब बिजनेस किया है।

फिल्न ने पहले दिन 29 करोड़, दूसरे दिन 38.14 करोड़ और तीसरे दिन 39.16 करोड़ की कमाई की हैं। यदि हम इस कमाई को सलमान की बाकी फिल्मों की कमाई से जोड़ते हैं तो हम फिल्म को अच्छे रिस्पॉन्स मिलता हुआ देख रहे हैं।

अगर हम सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की तीन दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने तीन दिन में 114.93 करोड़ कमाए थे। रेस 3 के मुकाबले हमें टाइगर जिंदा है में भारी संख्या में उछाल देखने को मिला था।

वहीं अगर हम सलमान की बाकी फिल्मों की बात करें तो रेस 3 ने उनकी अन्य फिल्मों के अलावा बेहिसाब कमाई की है।

1. बजरंगी भाईजान ने तीन दिन में 102.60 करोड़ का बिजनेस किया।

2. फिल्म सुल्तान ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म ने 105.53 करोड़ की कमाई की।

3. दर्शकों को फिल्म ट्यूबलाइट पसंद नही आई और फिल्म ने 64.77 करोड़ कमाए।

4. टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर बेहिसाब कमाई की है। फिल्म ने 114.93 करोड़ कमाए।

5. हाल ही में फिल्म रेस 3 रिलीज हुई है जिसने रिलीज होने के साथ ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म ने तीन दिन में 106.47 करोड़ रूपए कमाएं हैं।

Next Story
Top