logo
Breaking

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड को नहीं मिल रहा काम, टीवी पर होगी वापसी

संगीता क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ रह चुकी हैं।

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड को नहीं मिल रहा काम, टीवी पर होगी वापसी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं। हाल में खबर आई है कि संगीता बिजलानी जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकती हैं।

80s और 90s में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और हुस्न के जलवों से नाम कमाने वाली हॉट अदाकारा संगीता को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Video: आम जनता को काम दे रहे हैं सलमान खान, करें संपर्क

संगीता क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ रह चुकी हैं। वह हाल फिलहाल किसी भी फिल्म या शो का हिस्सा नहीं है। बेरोजगारी ने संगीता नो चारों ओर से घेर लिया है।

अब संगीता के लिए एक खुशखबरी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता जल्द स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो इश्कबाज में एक ग्लैमरस अवतार में नजर आ सकती हैं।

एक्स-मिस इंडिया संगीता पिछले काफी वक्त से फिल्म और टीवी की दुनिया से दूर हैं। अब रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि टीवी शो 'इश्कबाज' के मेकर्स शो में जल्द एक ग्लैमरस लेकिन नेगेटिव हसीना की शो एंट्री करवाने जा रहे हैं।

बेहद बोल्ड और खूबसूरत संगीता ने बड़े पर्दे पर 'त्रिदेव' और 'गुनाहों का देवता' जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। संगीता सुपरस्टार सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं और अभी भी वो सलमान की खास दोस्त हैं।

Share it
Top