Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणवीर सिंह संग शादी के मंडप में पहुंची आलिया भट्ट, आशीर्वाद देनें पहुंचे ये कलाकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी का मंडप तैयार हो चुका है। इस मंडप में आलिया- रणवीर सिंह के साथ सात फेरे लेंगी। उनकी शादी में हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी मौजूद होंगे

रणवीर सिंह संग शादी के मंडप में पहुंची आलिया भट्ट, आशीर्वाद देनें पहुंचे ये कलाकार
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का मंडप तैयार हो चुका है। इस मंडप में आलिया- रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सात फेरे लेंगी। उनकी शादी में हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर्स जया बच्चन (Jaya Bachchan), धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी मौजूद होंगे। अब आप सोच रहे होंगे कि आलिया, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को छोड़ रणवीर संग शादी क्यों करने जा रही हैं, वो भी तब जब रणवीर सिंह पहले से ही शादीशुदा हैं। डरिए मत आलिया ऐसा कुछ भी करने नहीं जा रही हैं दरअसल ये शादी का मंडप उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के लिए तैयार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार से करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग बुलंदशहर के जनपद के ऊंचागांव किला में हो रही है। शूटिंग के लिए फिल्म के कलाकार शबाना आजमी, आलिया भट्ट और जया बच्चन, करण जौहर सहित लोकेशन पर पहुंच चुकें हैं। इस शूटिंग के लिए ऊंचागांव में 1 महीने पहले से तैयारियां शुरु हो गईं थी। वहीं आलिया भट्ट के शादी के मंडप को बनने में चार दिन का समय लगा है। कहा जा रहा है कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) की टीम ने शूटिंग पर सबसे पहले पूजा पाठ किया फिर दोपहर 12 बजे के बाद से यहां पर शूटिंग शुरु हुई।

खबरों के मुताबिक शूटिंग की शुरुआत आलिया भट्ट के गाड़ी से उतरकर महल में एंट्री करने के साथ हुई। इसके अलावा महल के एक और कमरे में दो सीन की शूटिंग हुई। कहा जा रहा है कि बुधवार को रणवीर सिंह के कई सारे सीन की शूटिंग की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग यहां पर 19 अक्टूबर से लेकर के 11 नवंबर तक चलने वाली है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म की टीम राणापुर रिजार्ट में रुकी हुई है और टीम के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस फिल्म के साथ करण जौहर डायरेक्शन में काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें एक बंगाली लड़की और यूपी के लड़के की प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा।

Next Story