Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुगल सर्च में टॉप पर पहुंची प्रिया प्रकाश, सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा

सोशल मीडिया में छाई मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं।

गुगल सर्च में टॉप पर पहुंची प्रिया प्रकाश, सनी लियोनी और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा

सोशल मीडिया में छाई मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। प्रिया प्रकाश वारियर ने गूगल सर्च पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है।

24 घंटों में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने के बाद प्रिया गूगल पर सर्च के मामले में नंबर 1 हो गई हैं। सर्च के मुताबिक 'प्रि‍या प्रकाश' कीवर्ड को सबसे ज्यादा लोगों ने देखा है।

काइली और क्रिस्टियानो के बराबर

प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है। इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं। इन दोनों हस्तियों के नाम पर एक दिन में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने का रिकॉ़र्ड है।-

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में अगर इस लड़की की हुई एंट्री, तो दीपिका समेत सबकी हो जाएगी छुट्टी

बता दें कि अमेरिकी मॉडल और टीवी पर्सनलटी काइली जेनर को एक दिन में 8 लाख से ज्यादा और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक दिन में साढे 6 लाख लोगों ने इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था।

3 मार्च को आएगी फिल्म

सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनी प्रिया केरल के त्रिसूर शहर की रहने वाली हैं। अपनी अपकमिंग मलयालम फिल्म में प्रिया के गाने की एक क्लिप वायरल हो गई थी।

यह भी पढ़ें- सुंजवान हमला: सर्जरी के बाद होश में आते ही मेजर अभिजीत ने पूछा दिल को छूने वाला सवाल

ये क्लिप मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ से ली गई हैं। प्रिया की ये डेब्यू फिल्म है। यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top