Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 साल की उम्र में दीपिका ने एक आदमी को जड़ा था थप्पड़, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक बड़े राज खुलासा किया है। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है।

14 साल की उम्र में दीपिका ने एक आदमी को जड़ा था थप्पड़, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा साझा किया है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल बात यह है कि दीपिका ने महज 14 साल की उम्र में एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

आपको बता दें कि दीपिका कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका ने महारानी पद्मावती का किरदार निभाया है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

इसलिए जड़ा था थप्पड़-

एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि पद्मावत के लिए आपको कई तरह की धमकियां भी मिली। इन सबको लेकर आपके माता पिता की प्रतिक्रिया रही। इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने अपनी जिंदगी से जड़े एक किस्से का जिक्र किया।

दीपिका ने कहा कि जब मैं 14 साल की थी तो मैं एक शाम अपने परिवार के साथ सड़क पर चल रही थी, शायद हम लोग रेस्टोरेंट से खाना खाकर आ रहे थे। मेरी बहन और मेरे पापा आगे चल रहे थे और मैं अपनी मम्मी के साथ पीछे चल रही थी। तभी एक आदमी ने आकर मेरे साथ बदतमीजी करना शुरू कर दी, मैं चाहती तो वह सब इग्नोर कर सकती थी।

लेकिन मैं पीछे मुड़ी और उस शख्स के पास जाकर उसका कॉलर पकड़ लिया और बीच सड़क पर उसे थप्पड़ मारकर वापस आ गयी।’ दीपिका ने आगे कहा कि ‘इस घटना के बाद मेरे माता-पिता समझ गये कि मैं अपना ध्यान रख सकती हूं और उनका विश्वास मेरे ऊपर और बढ़ गया।

यह भी पढ़ेंः ऐक्ट्रेस नोरा फतेहा का बोल्ड डांस हुआ वायरल, वीडियो देख दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

आपको बता दें कि दीपिका की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवाद हुआ था। फिल्म के रिलीज पर कई राज्यों ने बैन लगा दिया था। संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को निर्देशित किया था।

Next Story
Top