Logo
election banner
Watch Video: बीते दिन 24 अप्रैल को संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' का प्रीमियर रखा गया। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां ने भी शिरकत कीं। जिसमें सलमान खान, आलिया भट्ट समेत कई सितारे नजर आए।

Watch Video: इन दिनों संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं बीती रात 24 अप्रैल को मेकर्स ने सीरीज रिलीज के एक वीक पहले 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थीं। इसके साथ ही आलिया भट्ट, नीतू कपूर, सलमान खान, विजय वर्मा, रणदीप हुड्डा, सोनाक्षी सिंहा जैसे बड़ी हस्तियां भी नजर आईं। इसके अलावा न्यूलीवेड कपल पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, सुजैन खान और उनके नए बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी समेत कई कपल्स नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'हीरामंडी' के प्रीमियर में बॉयफ्रेंड आदित्य संग नजर आई अनन्या
दरअसल, अनन्या पांडे को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ 'हीरामंडी' के स्क्रीनिंग में देखा गया और इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते भी नजर आए। जहां एक अनन्या ब्लू सूट में नजर आई। तो वहीं आदित्य रॉय भी ब्लू सूट-बूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

 

मनमुटाव को छोड़ संजय की सीरिज के स्क्रीनिंग में पहुंचे सलमान खान 
इसके साथ ही सलमान खान भी अपने मनमुटाव को भूलकर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के प्रीमियर में पहुंचे थें। बीते लंबे समय से सलमान-संजय के बीच अनबन की खबरे थीं। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन सेट पर दोनों के बीच बहस हो गई। जिसके बाद भाईजान सेट छोड़कर चले गए। ऐसे में अब दोनों एक बार फिर साथ नजर आए।

'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखें अदिति-सिद्धार्थ
वहीं अदिति राव भी एक खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आई। उन्होंने ब्लू कलर के प्रिंटेड फ्लोरल गाउन को हैवी इयररिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्ली किया था। जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थी। वहीं, सिद्धार्थ ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। स्क्रीनिंग के रेड कार्पेंट पर कपल हाथों में हाथ डाले पैपराजी को पोज देते नजर आए। 

हीरामंडी के स्टार कास्ट
हीरामंडी की स्टार कास्ट की बात करें , तो ये एक मल्टीस्टारर वेब सीरीज है। जिसमें  मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन जैसे कलाकार अहम रोल में हैं। वहीं इसके अलावा हीरामंडी में शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल भी नजर आने वाले हैं और यह सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही हैं। 

5379487