Logo
Anupama Spoiler 25 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज से परेशान होकर डिंपी अपने बेटे अंश को लेकर शाह हाउस छोड़कर चली जाएगी। वहीं देर अनुज, अनुपमा को फोन कर देगा जिससे वो घबरा जाएगी।

Anupama Spoiler 25 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया तमाशा होता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि वनराज अपने घर पर ऑफिस से एक प्रतीक नाम के लड़के बुलता है और बा-बापू जी के सामने वो उस शख्स की खूब तारीफ करता है। वहीं वनराज की हरकतों से परेशान होकर डिंपी रातों-रात अंश को लेकर शाह हाउस छोड़कर चली जाती हैं। 

शाह हाउस छोड़कर जाएगी डिंपी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बा, डिंपी को उसके कमरे में देखने जाएगी कि वो ठीक है या नहीं। तभी वह देखेंगी कि अंश और डिंपी अपने कमरे में नहीं है। जिसके बाद चिल्लाते हुए वो वनराज के पास जाएंगी और उसे बताएंगी कि डिंपी और अंश कमरे में नहीं है। ये सब सुनकर वनराज भड़क जाएगा और सीधे अनुपमा को फोन लगा देगा। वहीं फिर उसे खूब खरी-खोटी सुनाने लगेगा। 

देर रात अनुपमा को फोन करेगा अनुज
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर वापस घर आ जाएगी। जिसके बाद अनुज अपनी एक्स वाइफ अनुपमा को फोन करेगा और उससे किसी खास जगह आने को बोलेगा। उसकी ये बात सुनकर अनुपमा टेंशन में आ जाएगी और उससे मिलने पहुंच जाएगी। वहीं पहुंचते ही उससे पूछेगी कि ''ऐसा क्या हुआ है जो आपने इतनी रात को यहां मुझे बुलाया है'' तब अनुज उससे बताएगा कि ''आध्या ठीक नहीं है।''

अनुज की बात मानेगी अनुपमा
जिसके बाद उससे आगे कहेगा कि ''उसके पैनिक अटैक बंद नहीं हो रहे हैं और मैं समझ नहीं पा रहा है कि आध्या को कैसे संभालू।'' वहीं उससे आगे कहेगा कि ''तुम मेरी बेटी के लिए क्या मेरे घर में आकर रह सकती हो?'' हलांकि, अनुपमा अपनी छोटी के लिए उसकी बात अमान जाएगी और उसके घर आकर रहने लगेगी।  

jindal steel Ad
5379487