Logo
election banner
YRKKH Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चारू से मिलने के लिए देव पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा। लेकिन अरमान उससे मिलने नहीं देगा। जिसके बाद चारू देव से मिलने जाएगी तब उसका एक्सीडेंट हो जाएगा।

YRKKH Spoiler 25 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही अपने प्यार को वापस पाने के लिए हर नामुकिन कोशिश में लगी है। वहीं अभिरा को अरमान के सामने नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि चारू का सच जानने के बाद अरमान अभिरा से बोल देता है कि 'तुम अपनी शक्ल मत दिखाना।'' जिसके बाद अभिरा अलमारी में जाकर छिप जाती है। 

चारू से मिलने पौद्दार हाउस पहुंचेगा देव
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि चारू से मिलने के लिए देव पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा और उससे मिलने की जिद करने लगेगा। लेकिन अरमान उससे मिलने नहीं देगा। वहीं दूसरी तरफ, मनीष गोयनका स्वर्णा से कहेगा कि ''मैं जब अभिरा को देखता हूं तो मुझे अपनापन लगता है। हलांकि, रूही उसे नहीं पसंद करती है लेकिन मैं उसे पसंद करता हूं।'' जिसके बाद अभिरा और अरमान चारू से मिलने जाएंगे। 

अभिरा का हाथ छुड़ाकर देव से मिलने जाएगी चारू
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि देव चारू के पास फोन करेगा और उससे फेवरेट कैफे में मिलने बोलेगा। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा अरमान को फोन करेगी। लेकिन अरमान उसका फोन नहीं उठाएगा। तभी चारू देव सर से मिलने जा ही रही होगी। इतने में अभिरा उसे रोक लेगी। हलांकि, चारू उससे अपना हाथ छुड़ाकर भाग जाएगी। 

चारू का होगा एक्सीडेंट
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि देव चारू से मिलकर बात करेगा और उससे कहेगा कि ''मुझे नहीं पता था कि इतनी छोटी सी मुश्किल आने पर तुम साथ छोड़ चली जाओगी।'' ये बात कहकर वो वहां से चला जाएगा। जिसके बाद चारू उसके कार के पीछे भागने लगेगी। तभी अभिरा उसे रोकने की कोशिश करेगी। इतने में चारू कार से टकरा जाएगी और उसका एक्सीडेंट हो जाएगा।   

5379487