Logo
election banner
एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपने एग्ज़ फ्रीज़ कराने के बारे में सोच रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉडी शेमिंग और ब्यूटी स्टैंडर्ड पर बात की है।

Mrunal Thakur: 'सीता रामम', 'जर्सी', 'सुपर 30', जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अब इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'द फैमिली स्टार' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में वियज देवरकोंडा हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं।

उन्होंने कहा है कि एक समय में उन्हें बॉडी शेमिंग झेलनी पड़ी जिसके चलते वह बहुत लो फील करने लगी थीं। इसके अलावा उन्होंने रिलेशनशिप और ब्यूटी स्टैंडर्ड्स मापे जाने के बारे में भी खुलकर बात की है। मृणाल ठाकुर ने एग्ज़ फ्रीज़ कराने के बारे में भी विचार किया है। क्या कुछ कहा एक्ट्रेस ने, आइए जानते हैं।

Mrunal Thakur
Instagram

बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द
'ह्मयून्स ऑफ बॉम्बे' को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया की उन्हें अक्सर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है जिसके लिए अब वह ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को बदलने के लिए खुद पर काम करेंगी। उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया पर लोग हमेशा से परफेक्ट होने का दिखावा करते हैं। ऐसे भी दिन थे जब मेरा बिस्तर से उठने का मन नहीं करता था... लेकिन मैंने किया। हमें अपने बुरे दिन से प्रभावित नहीं होना चाहिए।"

Mrunal Thakur
Instagram

उन्होंने अपनी पीयर शेप बॉडी को लेकर कहा- "मैं अपनी कर्वी बॉडी दिखाकर ब्यूटी के स्टैंडर्ड को बदलने वाली हूं। पहले मैं बॉडी हगिंग कुछ भी पहनने से डरती थी। लेकिन अब मैं बॉडी हगिंग, क्रॉप टॉप जैसे कपड़े पहनती हूं।" एक्ट्रेस का मानना है कि ब्यूटी स्टैंडर्ड सेट करने के लिए हॉलीवुड स्टार्स की जरूरत नहीं बोनी चाहिए, क्योंकिभारत की महिलाएं ज्यादा खूबसूरत हैं।

'एग्स फ्रीज़ कराने पर विचार कर रही हूं'
मृणाल ने आगे एग फ्रीज कराने पर भी बात की है। उन्होंने कहा- "लाइफ और करियर में संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है लेकिन आप हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करते रहते हैं कि उस संतुलन को कैसे बनाया जाए। मैं जानती हूं कि रिश्ते कठिन होते हैं और इसलिए आपको सही पार्टनर की जरूरत है जो आपके काम के नेचर को समझता हो। मैं एग फ्रीज कराने के बारे में भी विचार कर रही हूं।"

 

5379487