Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Padmaavat Box Office Collection Day 2: ''पद्मावत'' ने तोड़ा टाइगर जिंदा है का रिकार्ड, जानिए कितने करोड़ कमाए

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत ने अपने रिलीज के दो दिनों के ही भीतर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। पद्मावत ने सलमान खान की टाइगर जिंदा है को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

Padmaavat Box Office Collection Day 2:

संजय लीला की विवादित फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिए है। तमाम सारे विवादों के बाद 25 जनवरी को सिनेंमाघरों में रिलीज हो चुकी पदमावत ने अपने दूसरे ही दिन 50 करोड़ के आकडे को पार कर लिया है।

आपको बता दें कि विरोध के चलते दीपिका की इस फिल्म को 35 प्रतिशत स्क्रीन पर रिलीज नहीं किया जा सका है। इन सबके बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं। गौरतलब है कि पद्मावत ने सलमान खान की ब्लॉकबस्टर मूवी टाइगर जिंदा है के दो दिन की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

आपको बता दें कि गुरूवार को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने ओपनिंग डे पर 24 करोड़ की कमाई की। जबकि इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी 26 जनवरी के मौके पर 26, 60 करोड़ की कमाई की है। इस तरह फिल्म ने अपने रिलीज के दो दिनों के भीतर 50 करोड़ के जादुई आकड़े को पार कर लिया है।

लंबे वीकेंड का मिलेगा फायदा-

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को चार दिनों के लंबे वीकेंड का फायदा मिलता हुआ दिखाई दे रहा हैं। फिल्म ने अपने शुरूआती दो दिनों में ही 50 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐस में आने वाले शनिवार और रविवार के दो दिनों के वीकेंड में फिल्म 100 करोड़ के आकड़े को पार कर सकती है।

चार राज्यो में नहीं लगी है फिल्म-

'पद्मावत' भले ही देशभर में रिलीज कर दी गई हो, लेकिन इसकी स्क्रीनिंग 4 राज्यों में नहीं करने दी गई है। मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा के किसी भी शहर में फिल्म को सिनेमाघरों में लगने नहीं दिया गया है। इसके बावजूद फिल्म ने इतनी कमाई करके लोगों को चौंका दिया।

यह भी पढ़ेंः अनुष्का के बाद कैटरीना कैफ भी करेंगी शादी, जानिए कौन होगा दूल्हा

आपको बता दें कि दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। उम्मीद है कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Next Story
Top