Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नीना गुप्ता ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, शाहरुख, करण जौहर को बताया घटिया और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटी 'मसाबा गुप्ता' के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने 'मसाबा' को एक्टिंग से दूर रखने के लिए मनाया। इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने शाहरुख खान और करण जौहर को 'घटिया और मतलबी' कह दिया। जानिए क्या है पूरा मामला

नीना गुप्ता ने बताया बॉलीवुड का कड़वा सच, शाहरुख, करण जौहर को बताया घटिया और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बेटी 'मसाबा गुप्ता' के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने 'मसाबा' को एक्टिंग से दूर रखने के लिए मनाया। इंटरव्यू के दौरान ही उन्होंने शाहरुख खान और करण जौहर को 'घटिया और मतलबी' कह दिया।

ये है पूरा मामला

पत्रकार राजीव मसंद ने एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म 'बधाई हो' की कामयाबी के बाद शाहरुख़ खान और कारण जौहर आपसे एक फलाईट में मिले थे। जिस पर नीना ने कहा कि हां उन्हें याद है 'देखो न कितने मतलबी और घटिया लोग हैं खुद ही नम्बर लिया और अब फ़ोन भी नही उठाते'। इस पर राजीव ने कहा कि उन्हें याद है कि आप नहीं चाहती थी की मसाबा फिल्मों में काम करे इसलिए आपने उनसे मदद मांगी थी की वो मसाबा को इसके लिए मनाये। इस पर नीना ने हस्ते हुए कहा की उन्हें ये बात याद है अबतक।

नीना ने बेटी मसाबा के बारे में भी बताया कि कैसे उन्होंने मसाबा को हिंदी फिल्मों में काम ना करने की सलाह दी। नीना ने कहा कि मैंने उससे कहा अगर तुम एक एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो तुम विदेश चली जाओ क्यूंकि जिस तरह की तुम्हारी शकल-सूरत है, बॉडी है तुमको यहां इंडिया में काम मिलना मुश्किल है, तुमको भारतीय अभिनेत्री के रूप में बहुत कम भूमिकाएं मिलेंगी भले ही तुम कितनी भी अच्छी अभिनेत्री बन जाओ लेकिन तुम कभी वो मुकाम हासिल नही कर पाओगी जो हेमा मालिनी या आलिया भट्ट को मिला।

आपको बता दें कि नीना की बेटी मसाबा गुप्ता के पिता 'विव रिचर्ड्स' अफ्रीकी मूल के क्रिकेटर है और नीना ने मसाबा की परवरिश सिंगल पैरेंट के तौर पर अकेले की है। मसाबा अब एक सफल फैशन डिजाइनर बन चुकी हैं। बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेस के कपड़े मसाबा ही डिजाइन करती हैं।

Next Story
Share it
Top