Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''राब्ता'' से नहीं बल्कि सुशांत सिंह की इन्हीं अदाओं पर फिसल गईं कृति सेनन, सामने आया वीडियो

कृति सेनन आज बॉलीवुड में एक चर्चित नाम है। कृति सेनन ने फिल्म ''हीरोपंती'' से अपने करियर की शुरुआत की। हीरोपंती में शानदार अदाकारी के लिए कृति सेनन को फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू भी मिला।

राब्ता से नहीं बल्कि सुशांत सिंह की इन्हीं अदाओं पर फिसल गईं कृति सेनन, सामने आया वीडियो
X

कृति सेनन आज बॉलीवुड में एक चर्चित नाम है। कृति सेनन ने फिल्म 'हीरोपंती' से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिला। हीरोपंती में शानदार अदाकारी के लिए कृति सेनन को फिल्म फेयर का बेस्ट डेब्यू भी मिला।

इसे भी पढ़ेः जुगल हंसराज ने इस महिला संग गुपचुप रचाई थी शादी, दो फिल्मों को कर चुके हैं डायरेक्ट

हीरोपंती के बाद कृति सेनन ने कई और फिल्में की जो सुपरहिट हुई जैसे 'बरेली की बर्फी', 'दिलवाले' आदि। वैसे कृति सेनन किसी कलाकारों के परिवार से ताल्लुख नहीं रखती हैं।

कृति की पढ़ाई दिल्ली में ही हुई है और उन्होंने इंजिनियरिंग की शिक्षा की है। लेकिन कृति ने पढ़ाई खत्म कर बॉलीवुड की ओर रूख किया। जिसमें उन्हें सफलता भी मिली।

कृति सेनन ने कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। इसके साथ ही कृति का अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर की खबरें आने लगी।

इसे भी पढ़ेः इस मशहूर सिंगर को डेट कर रहे हैं अरमान मलिक! जानें अरमान के जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें

दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। दोनों ने साथ में एक फिल्म की है। फिल्म 'राब्ता' में कृति और सुशांत ने साथ में अदाकारी की है। लेकिन जल्द ही उनके ब्रेक-अप की खबरें आने लगी।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'राब्ता' फिल्म से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़़ लिया। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें कृति सुशांत की अदाओं पर फिसलती हुई नजर आ रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story