Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क‍िश्वर मर्चेंट के चार महीने के बेटे को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पॉपुलर टेलीविजन कपल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) के चार महीने के बेटे निरवैर राय में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि हुई है। किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति सुयश के साथ तस्वीरों को पोस्ट किया और इस बात की जानकारी दी।

क‍िश्वर मर्चेंट के चार महीने के बेटे को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
X

पॉपुलर टेलीविजन कपल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) के चार महीने के बेटे निरवैर राय में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि हुई है। किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति सुयश के साथ तस्वीरों को पोस्ट किया और इस बात की जानकारी दी। उन्होंने यह पोस्ट अपनी 11 वीं डेटिंग एनिवर्सरी पर की थी। तस्वीरों के साथ किश्वर ने एक लंबा और इमोशनल नोट भी लिखा जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि निरवैर हाल ही में कोविड पॉजिटिव हुए हैं।

वहीं पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि बेटे से पहले उनकी नैनी में भी संक्रमण कि पुष्टि हुई है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें उस व्यक्ति पर गर्व है जो उसका पति सुयश है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन हमारे लिए मुश्किलों से भरा रहा है और ऐसे समय में अपने पति के समर्थन के लिए मैं उसे धन्यवाद देती हूं। उन्होंने अपने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि "इस शख्स को जाने आज 11 साल हो गए हैं और वो बहुत बदल गया है, उसे मच्योर होते देखा, ज्यादा समझदार, जिम्मेदार और प्यार करने वाला।" उन्होंने आगे कहा कि "पांच दिन पहले निरवैर की नैनी को कोव‍िड हो गया और उसके बाद और आफत आ गई। वहीं हमारी हाउसहेल्प संगीता को भी कोरोना हो गया और वह क्वारनटीन में है।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि "सिड, सुयश के पार्टनर जो हमारे साथ रह रहे हैं उन्हें भी संक्रमण हो गया और फिर और बड़ी मुसीबत आई निरवैर को भी कोरोना ने चपेट में ले लिया। इसल‍िए हम दोनों के पास खाना बनाने, सफाई करने या फिर निरवैर की मदद के लिए कोई नहीं था जो क‍ि दर्द में था।" उन्होंने आगे कहा कि सुयश बेस्ट पार्टनर है, हमने अपने सबसे बुरे दिनों को इतनी आसानी से पार कर लिया है। उन्होंने अंत में कहा कि "खुश हूं कि मैं 11 साल पहले तुमसे मिली और तुमसे शादी की।"

Next Story