Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडियन से सिंगर बने कीकू, वेब सिरिज ''बेबी कम ना'' में रैप करते नजर आएंगे

कॉमेडियन कीकू शारदा अब बालाजी की वेब सीरिज ''बेबी कम ना'' में काम करते नजर आएंगे। यह कीकू की पहली वेब सीरिज है। इससे पहले उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

कॉमेडियन से सिंगर बने कीकू, वेब सिरिज बेबी कम ना में रैप करते नजर आएंगे
X

कॉमेडियन कीकू शारदा अब बालाजी की वेब सीरिज 'बेबी कम ना' में काम करते नजर आएंगे। यह कीकू की पहली वेब सीरिज है। इससे पहले कीकू ने कई सीरियल्स में काम किया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

साथ ही कीकू ने कॉमेडी शोज में भी महारत हासिल की है। अपने अलग-अलग किरदारों से कीकू ने लोगों को गुदगुदाया है। अब वह नई वेब सीरिज में काम करने जा रहे हैं। हाल ही में कीकू से उनकी वेब सीरिज के बारे में बातचीत हुई-

1. इस वेब सीरीज में के बारे में बताइए?

देखिए वेब सीरिज में मेरा यह पहला काम है। इससे पहले मैने टीवी में ही काम किया है। मैं हमेशा से ही वे सीरिज में काम करना चाहता था। देखा जाए तो वेब में काम करने का अलग ही मजा है।

2-3 महीने शूटिंग और हर दिन क्रिएटिवीटी। लेकिन टीवी में हमें लगातार 3-4 साल काम करना पड़ता है। फिर वह नौकरी जैसा लगने लगता है। टीवी में काम करने से मुझे लगता है कि क्रिएटिविटी खत्म हो जाती है।

साथ ही मेरे लिए यह भी अच्छा है कि मुझे हाउसफुल 4 के डायरेक्टर फराद सामजी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है जिन्होंने हमेशा से ही कॉमेडी फिल्में लिखी और डायरेक्ट की हैं।

2. आगे क्या-क्या प्रोजेक्ट्स हैं?

आगे मेरे कुछ प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन अभी उनके बारे में कुछ भी बोलना सही नहीं होगा। लेकिन में चाहता हूं कि मैं बालाजी के साथ और शोज भी करूं।

3. राघवेंद्र से कीकू बनने का क्या राज है और अब तक की जर्नी को कैसे देखते हैं?

मेरा असली नाम राघवेंद्र शारदा है। बचपन से ही लोग मुझे शारदा कहकर बुलाते थे। जो कि एक लड़कियों वाला नाम है। मैने लोगों को कहा भी कि मुझे रघु बुलाइए लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और शारदा ही बुलाते रहे। मेरे घर का नाम कीकू था। मम्मी मुझे कीकू कहकर बुलाती थी। यहीं से मेरा नाम कीकू शारदा पड़ गया।

साथ ही पिता चाहते थे कि मैं उनका बिजनेस संभालू। इसके लिए मैने एमबीए भी किया। मुझे मेरा पहला ब्रेक रामानंद सागर के बेटे आनंद सागर ने दिया। मेरा कॉलेज में 'ऑल द बेस्ट' नाम का प्ले था। मुझे वहीं से ही हातिम के लिए सेलेक्ट कर लिया गया। हातिम के बाद मुझे पीछे देखने की जरूरत नहीं पड़ी। इसके बाद मुझे कई शोज मिलते गए।

4. कपिल शर्मा शो शुरु हो रहा है। तो क्या ऑडियंस को फिर से पूरा परिवार देखने को मिलेगा?

इस बारे में कीकू कहते हैं कि जनता को इस बार भी कपिल के शो में पूरे परिवार का मजा देखने को नहीं मिलेगा। लोगों को कुछ पुराने किरदार देखने को नहीं मिलेंगे। हां, इतना जरूर कहेंगे कि कुछ नए किरदार इस बार शो में नजर आएंगे।

5. क्या शो में अली असगर भी नहीं होंगे?

नहीं, शो में अली लोगों को देखने को नहीं मिलेंगे। इस बार हमने कई किरदार को जोड़ा है। हम पहले दो-तीन एपिसोड ट्राई करेंगे फिर दखेंगे कि आगे शो में कैसे क्रिएटिविटी लाई जाए।

6. इस वेब सीरिज से आपको क्या उम्मीदें हैं। क्या आप आगे इसे करना जारी रखेंगे?

मुझे वेब सीरिज में काम करने से कोई परहेज नहीं है। मुझे लगता है कि स्टोरी-टेलिंग की सही बात वेब और फिल्मों में हमें दिखाई देती है। टीवी में हम वही बात नहीं कह सकते।

टीवी में ऐसा होता है कि पहले सास-बहू झगड़ा करते हैं और फिर अगले एपिसोड में दोनों दोस्त बन जाते हैं। ये ही एक बात है कि यदि शो की टीआरपी आ रही है तो वह शो को बंद नहीं करेगा बल्कि कहानी को और आगे बढ़ाते रहते हैं। इसके फिर कहानी की कोई बात ही नहीं रह गई।

7. आजकल वेब सीरिज का ट्रेंड चल पड़ा है। लोग इसकी ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। आपको नहीं लगता कि आने वाले सालों में वेब टीवी की ऑडियंस को अपने साथ लेने में कामयाब हो जाएगा?

देखिए हर कोई अपना मनोरंजन करना चाहता है। अगर कोई अपने काम में है तो वह तो इंटरनेट से ही देखना पसंद करेगा। वह टीवी के सामने बैठना नहीं चाहता होगा। मेरे ख्याल से कहीं न कहीं टीवी की ऑडियंस टूटेगी तो सहीं।

आज की जैनरेशन टीवी के सामने बैठना पसंद नहीं करेंगी। वह अपनी टाइमिंग के हिसाब से अपना मनोरंजन करेगी। मेरा खुद का बेटा है वह खुद दिन भर मोबाइल पर ही रहता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story