Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन फिल्मों में अपने ससुर शाम कौशल संग काम कर चुकी हैं कैटरीना कैफ, क्या आप जानते हैं इनका नाम?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। रियल लाइफ में पार्टनर बन रहे कैटरीना और विक्की कौशल को आज तक एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है। पर क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ अपने ससुर यानी कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इन फिल्मों में अपने ससुर शाम कौशल संग काम कर चुकी हैं कैटरीना कैफ, क्या आप जानते हैं इनका नाम?
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं। इस कपल की शादी (Katrina Vicky Wedding) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट (Six Senses Fort) में हो रही है। रियल लाइफ में पार्टनर बन रहे कैटरीना और विक्की कौशल को आज तक एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है। पर क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ अपने ससुर यानी कि विक्की कौशल के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


इस बात को तो सब जानते है कि विक्की कौशल एक फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं। उनके पिता शाम कौशल इंडस्ट्री के जाने मानें स्टंट कोरियोग्राफर में से एक हैं। शाम कौशल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक से की थी। विक्की के पिता ने सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) जैसे सुपरसटार्स की फिल्मों के लिए स्टंट कोरियोग्राफ किए हैं। इन्ही स्टार्स में से एक हैं कैटरीना कैफ जिनके लिए भी शाम कौशल ने स्टंट कोरियोग्राफ किए हैं। शाम कौशल ने कैटरीना कैफ के लिए 'धूम 3', 'जब तक है जान', 'फैंटम' और 'राजनीति' जैसी फिल्मों के स्टंट कोरियोग्राफ किए हैं।


साल 2015 में आई फिल्म 'फैंटम' (Phantom) में कैटरीना कैफ ने अपने एक्शन सीक्वेंस शाम कौशल की देखरेख में किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब 'फैंटम' फिल्म के एक स्पेशल स्टंट सीन फिल्माया जाना था तब शाम कौशल चाहते थे कि इस सीन में एक्ट्रेस के बॉडी डबल का यूज किया जाए। लेकिन कैटरीना कैफ ने इस बात से इंकार कर दिया। इस फिल्म में कैटरीना एक रॉ एजेंट का रोल प्ले कर रहीं थी सो वह नहीं चाहती थी कि उनके स्टंट कोई और करे। तब एक्ट्रेस ने फिल्म के सभी स्टंट खुद किए थे। अब शाम कौशल के साथ तो कैटरीना काम कर ही चुकी हैं और अब उनके फैंस चाहते हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ भी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाईं दें। फिलहाल दोनों फैंस को उनकी शादी की फोटोज का भी इंतजार है। तो अब देखते हैं कि फैंस का इंतजार कब खत्म हो और ये न्यूलीवेडेड कपल सिल्वर स्क्रीन पर भी साथ दिखाई दे।

Next Story