logo
Breaking

कपिल शर्मा की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती

कपिल को अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है।

कपिल शर्मा की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर है कि बुधवार रात अचानक कपिल की हालत खराब हो गई। बिगड़ती तबियत को देखकर लोगों ने कपिल को जल्द अस्पताल में भर्ती करवाया।

डॉक्र्टरों के मुताबिक कपिल की हालत इतनी सीरियस नहीं है लेकिन लेकिन उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। वह अभी डॉक्टरों की देखरेख में ही हैं। डॉक्टरों का कहना है कि कपलि का बल्ड प्रेशर काफी कम हो गया था जिसके कारण उनकी तबियत बिगड़ी थी।
बुधवार शाम 4 बजे के आसपास कपिल की हालत बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया। लो बीपी के कारण कपिल बीमार हो गए थे।
हाल में खबर आई थी कि कपिल शर्मा को इस साल के दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। कपिल आज गुरूवार को यह अवॉर्ड लेंगे। लेकिन अभी कपिल की तबियत के कारण वह इस समारोह में शामिल हो पाएंगे या नहीं ये अभी कंफर्म नहीं हो पाया है।
कपिल के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था। उनके जाने बाद से ही इस शो की टीआरपी लगातार गिर रही है। हो सकता है विवादों के कारण कपिल लगातार टेंशन में है। हाल में यह भी खबरें थी कि कपिल का शो बंद होने वाला है जिसके कारण कपिल काफी अवसाद में थे।
कपिल की बिगड़ी तबियत का एक अनुमान यह भी है कि उनके प्रेशर के कारण कपिल बीमार हो गए हैं।
बीएआरसी की रिपोर्ट की मानें तो 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी रेटेड टॉप 5 टीवी प्रोग्राम्स में भी शामिल नहीं है। हालांकि टॉप 10 में शो ने जगह बना रखी है।
हाल ही में ये सुनने में आ रहा है कि कपिल का शो बंद होने वाला था लेकिन फिलहाल सोनी चैनल ने ऐसा होने से रोक दिया है। सोनी चैनल ने सलमान खान के आने वाले शोज को दो महीने के लिए टाल दिया है जिसके कारण अगले दो महीनों तक 'द कपिल शर्मा' शो जारी रहेगा।
Share it
Top