Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना की चपेट में आयी हिना खान की फैमिली, मास्क पहनने से एक्ट्रेस का बिगड़ा चेहरा

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला और उन भयावहताओं के बारे में बताया जो कोरोना के समय लोगों को झेलना पड़ता है। परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने पर हिना घर में पूरे टाइम मास्क पहन रही है। ऐसे में एक्ट्रेस के चेहरे पर लाल निशान पड़ गए हैं।

कोरोना की चपेट में आयी हिना खान की फैमिली, मास्क पहनने से एक्ट्रेस का बिगड़ा चेहरा
X

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है, वहीं बॉलीवुड में भी कोरोना का प्रकोप जारी है। हर दिन कई बड़े सेलेब्स में संक्रमण की पुष्टि हो रही है। इसके अलावा कई टीवी सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला और उन भयावहताओं के बारे में बताया जो कोरोना के समय लोगों को झेलना पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस दौरान न केवल संक्रमित लोगों को दिक्कत होती है बल्कि उनके परिवार को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने पर हिना घर में पूरे टाइम मास्क पहन रही है। ऐसे में एक्ट्रेस के चेहरे पर लाल निशान पड़ गए हैं।

हिना की फैमिली में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी 'कठोर वास्तविकता' के बारे में बताया कि उनके पूरे परिवार में सिवाय उनके सभी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें हर समय एक मास्क पहनना पड़ता है। अपने चेहरे के चारों ओर लाल निशान की तस्वीरें साझा करते हुए हिना ने उन्हें 'मुश्किल सच्चाई' भी कहा।

हिना की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

सेल्फी पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "कठोर वास्तविकता: इन दिनों जीवन और इंस्टा दोनों ज्यादातर सुंदर दृश्यों के साथ अच्छी तस्वीरों के बारे में हैं.. लेकिन जब यह 2020x2 (2022) है तो मुझे लगता है कि वास्तविकता 2020 से दोगुनी कठिन है। परिवार में हर कोई कोरोना पॉजिटिव है और आप घर में एकमात्र नेगेटिव हैं, आपको 24x7 मास्क और सैनिटाइटर के साथ रहना होता है और पूरे परिवार की देखभाल करनी होती है।" यह कहना कि यह सुरक्षित है वहीं इसके साथ ही इससे निशान भी मिलते है। ठीक वैसे ही जैसे मुझे चौबीसों घंटे मास्क पहनने के बाद मिलें।

एक निंजा योद्धा बनें

हीना ने आगे कहा कि "जैसा कि वे कहते हैं कि जब जीवन खुद को एक बाधा कोर्स के रूप में प्रस्तुत करता है .. तो एक निंजा योद्धा बनें .. या कम से कम कोशिश करें .. और यह पोस्ट आपको यह बताने के लिए है कि कोशिश करना काफी है .. दूसरी तरफ ठीक है..हम सब कोशिश करें और इसे फिर से लड़ें .. निशान और युद्ध के निशान के साथ .. एक योद्धा की तरह .. यह भी बीत जाएगा और याद रहेगा जब जीवन आपको नींबू देता है तो एक ब्लडी नींबू पानी बनाओ।"

एक बार कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है हिना

गौरतलब है कि हिना खान में पिछले अप्रैल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी । उस समय उसने अपने फोलोवर्स को सूचित किया था, "मेरे और मेरे परिवार के लिए इस अत्यंत कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अपने डॉक्टरों के मार्गदर्शन के बाद, मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरत रही हूं।"

Next Story