logo
Breaking

''वारिस'' सीरियल के सेट पर लगी आग, बुरी तरह झुलसी ये हीरोइन

एंड टीवी के शो ''वारिस'' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया।

अभिनेत्री फरनाज शेट्टी के साथ उनके शो 'वारिस' सीरियल के सेट पर एक हादसा हो गया। मनु का किरदार निभा रहीं, इस अभिनेत्री को शो में लड़की होते हुए भी कठिन परिस्थितियों में एक लड़के की तरह पाला गया है। एक महत्वपूर्ण दृश्य को फिल्माने के दौरान उनका हाथ जल गया।

यह तब हुआ जब शो की मुख्य जोड़ी फरनाज शेट्टी (मनु) और नील मोटवानी (राजवीर) एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग कर रहे होते हैं, जहां मनु की असली पहचान राजवीर के सामने खुलने ही वाली होती है। इस नाटकीय सीन में मनु, राजवीर की मां को बचाती है, जो एक आग लग चुकी झोपड़ी में फंस जाती है।
वह आग बुझाने के लिए अपनी पगड़ी का इस्तेमाल करती है। जब वह अपनी पगड़ी निकालती है तो राजवीर यह देखकर चैंक जाता है कि असलियत में मनु ही प्रीत है। इस सीन के बारे में बात करते हुए फरनाज कहती हैं, हमलोग बहुत ही महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग कर रहे थे, जहां मनु की असलियत सामने आ जाती है।
इस ट्रैक के अनुसार मुझे अपनी पगड़ी का इस्तेमाल आग को बुझाने के लिए करना होता है। लेकिन इस सीन को करने के दौरान गलती से मेरा हाथ जल जाता है। मेरी स्किन निकल जाती है और मुझे हॉस्पिटल ले जाया जाता है।
मेरे साथी बहुत ही मददगार हैं, उन्होंने कोई भी बड़ा हादसा होने से टाल दिया। अब मैं ठीक हो रही हूं और जख्म भर रहे हैं।
हम दुआ करते हैं कि फरनाज जल्दी ठीक हो जायें।
Share it
Top