logo
Breaking

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पर संकट : चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माताओं को भेजा नोटिस, जल्द मांगा ये जवाब

चुनाव आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के निर्माताओं को नोटिस भेजा है। चुनाव आयोग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के निर्माताओं के जवाब का उन्हें इंतजार है। निर्वाचन आयोग का मानना है कि फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है।

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पर संकट : चुनाव आयोग ने फिल्म निर्माताओं को भेजा नोटिस, जल्द मांगा ये जवाब

चुनाव आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के निर्माताओं को नोटिस भेजा है। दिल्ली के मुख्य निर्वाचन कार्यालय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के निर्माताओं के जवाब का उन्हें इंतजार है। निर्वाचन आयोग का मानना है कि फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है।

पूर्वी दिल्ली के निर्वाचन अधिकारी महेश ने फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के विज्ञापन को प्रकाशित करने के लिए प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और दो समाचार पत्रों को 20 मार्च तक नोटिस जारी किए थे। दरअसल पीएम मोदी की ये बायोपिक 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

आदर्श आचार संहिता के कथित उल्लंघन के रूप में फिल्म के विज्ञापन को देखा जा रहा है। दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी रणबीर सिंह द्वारा पता चला है कि इस फिल्म से संबंधित पक्षों को जवाब देने के लिए 30 मार्च तक का समय दिया गया है। जिसके चलते फिल्म के निर्माताओं को 30 मार्च के पहले चुनाव आयोग को अब जवाब देना होगा।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज होने की डोट इसके पहले 12 अप्रैल को आई थी। लेकिन उसके बाद अब यह फिल्म 5 अप्रैल को ही रिलीज किया जाएगा। फिलहाल तो चुनावी माहौल में फिल्म के इस तरह और पहले रिलीज करने के कई सारे अर्थ निकाले जा रहें हैं। हां वो बात और है कि फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि वो यह जनता की डिमांड पर कर रहें हैं। बता दे कि इस फिल्म को डायरेक्ट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार कर रहें हैं और पीएम नरेंद्र मोदी का रोल विवेक ओबेरॉय निभा रहें हैं।
Share it
Top