Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कभी अश्लील वीडियो की वजह से चर्चा में आई थी यह बॉलीवुड सिंगर, अब इंडस्ट्री को कहा अलविदा

अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda) सिंगिंग की दुनिया में एक पॉपुलर नाम है। 'गोलमाल' (Golmaal), 'दम मारो दम' (Dum Maaro Dum) जैसे बॉलीवुड गाने को लेकर चर्चित अनुष्का को किसी समय में अश्लील वीडियो ने चर्चा का विषय बना दिया था। अब रिपोर्ट्स की माने तो किस नुका के नाम से मशहूर इस सिंगर ने बॉलीवुड छोड़ दिया है।

कभी अश्लील वीडियो की वजह से चर्चा में आई थी यह बॉलीवुड सिंगर, अब इंडस्ट्री को कहा अलविदा
X

अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda) सिंगिंग की दुनिया में एक पॉपुलर नाम है। 'गोलमाल' (Golmaal), 'दम मारो दम' (Dum Maaro Dum) जैसे बॉलीवुड गाने को लेकर चर्चित अनुष्का को किसी समय में अश्लील वीडियो ने चर्चा का विषय बना दिया था। अब रिपोर्ट्स की माने तो किस नुका के नाम से मशहूर इस सिंगर ने बॉलीवुड (Bollywood) छोड़ दिया है। जी हां, यह खबर उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

पहले की तरह नहीं कमा पाती हूं

अनुष्का जिन्होंने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला किया है क्योंकि वह इंडस्ट्री में पहले की तरह पैसे नहीं कमा पाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिंगर ने बताया कि वह नहीं जानती कि क्या वह वही कर सकती है जो वह पहले कर रही थी। मनचंदा ने आगे कहा, "मुझे कहना होगा कि जिस तरह से मैं पैसा कमाती थी अब मैं नहीं कमा पा रही हूं।" अनुष्का ने बॉलीवुड में कई हिट ट्रैक दिए हैं। वह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 2 की विजेता भी हैं और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म एंग्री इंडियन गॉडेसेज में प्रमुख अभिनेताओं में से एक हैं।

खुद को एक अलग नाम देने का किया फैसला

अनुष्का ने खुलासा किया कि उन्होंने खुद को एक अलग नाम देने का फैसला किया क्योंकि उन्हें लगा कि उनके नाम के तहत म्यूजिक में एक बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं जो कर रही थी (पहले) वह करने के लिए वापस जा सकती हूं या नहीं। बहुत बार जब आपको गाने की आवश्यकता होती है, तो आप वास्तव में ट्रैक की म्यूजिकल कंटेंट में, कहानी में या इसे कैसे पेश किया जा रहा है, इस बारे में कोई बात नहीं है। मैं बहुत सी चीजों के लिए खड़ी हूं। इसलिए, (उस) स्थान में वापस जाना और उस नियंत्रण को देना मुश्किल है। आगे क्या होगा इसका अभी कुछ पता नहीं है लेकिन अभी के लिए मैं बॉलीवुड से काफी दूर हूं।"


और पढ़ें
Next Story