Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए, शोले के 'गब्बर' को UP पुलिस ने क्यों दी सजा ?, उदाहरण देते हुए जारी की चेतावनी

फिल्म 'शोले' के किरदार जय और वीरू, वसंती, ठाकुर और सबसे ज्यादा 'गब्बर' का किरदार लोकप्रिय रहा। लोकप्रियता को देखते हुए यूपी पुलिस ने इसी किरदारों के जरिए लोगों को चेतावनी जारी की है।

जानिए, शोले के गब्बर को UP पुलिस ने क्यों दी सजा ?, उदाहरण देते हुए जारी की चेतावनी
X

बॉलीवुड फिल्म 'शोले' आज भी लोगों के फेवरेट लिस्ट में शामिल है। 'शोले' के किरदार जय और वीरू, वसंती, ठाकुर और सबसे ज्यादा 'गब्बर' का किरदार लोकप्रिय रहा। लोकप्रियता को देखते हुए यूपी पुलिस ने इसी किरदारों के जरिए लोगों को चेतावनी जारी की है। यूपी पुलिस ने 'गब्बर' का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो काफी मजेदार है। इस मजेदार वीडियो के जरिए यूपी पुलिस ने लोगों को एक मैसेज दिया है। चलिए आपको पूरा मामला समझाते है-

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी पुलिस ने कैप्शन में लिखा- 'गब्बर को मिली किस बात की सज़ा ?'... वीडियो की शुरूआत गब्बर के थूकने से होती है, जिसके बाद ठाकुर गब्बर को पकड़ता है और जेल में बंद कर देता है। इस वीडियो के जरिए यूपी पुलिस ने लोगों को मैसेज देने की कोशिश की है कि वो गब्बर की तरह सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें, वरना इसकी सजा जेल भी हो सकती है।

वीडियो के आखिर में मैसेज भी दिया गया है। वीडियो में आखिर में लिखा है- 'सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से कोविड-19 के प्रसार का खतरा बढ़ जाता है। यह एक दण्डीय अपराध है। सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें... यूपी पुलिस द्वारा 'जान' हित में जारी'... यूपी पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन अपने-अपने स्तर पर नए-नए तरीके आजमा रही है और लोगों को जागरुक कर रही है।

Next Story