Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

The Family Man 2: तमिलनाडू सरकार ने की पूर्ण बैन लगाने की मांग, तो मनोज बाजपेयी ने पेश की सफाई

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज "द फैमिली मैन 2" (The Family Man 2) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। तमिलनाडु सरकार की तरफ से भी इस सीरीज को बैन करने की मांग की गयी जिसके बाद अब एक्टर मनोज बाजपेयी की तरफ से सफाई पेश की गयी है।

the family man 2 after the demand of full ban on series actor manoj bajpayee clarifies things
X

The Family Man 2: तमिलनाडू सरकार ने की पूर्ण बैन लगाने की मांग, तो मनोज बाजपेयी ने पेश की सफाई

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज "द फैमिली मैन 2" (The Family Man 2) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही लोगो ने इसकी खूब तारीफ की। वहीं इस सीरिज को लेकर के विवाद बढ़ने लगा हैं। तमिलनाडु के अलग- अलग वर्गों से इस सीरिज को बैन करने की मांग उठने लगी है। तमिलनाडु सरकार की तरफ से भी इस सीरीज को बैन करने की मांग की गयी जिसके बाद अब एक्टर मनोज बाजपेयी की तरफ से सफाई पेश की गयी है।

दरअसल राज्य सरकार की तरफ से सोमवार को केंद्र सरकार को भेजी गयी चिट्ठी में आग्रह किया है कि अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के प्रदर्शन पर या तो रोक लगाये अथवा इसे पूरी तरह से बैन किया जाये। तमिलनाडु के आईटी मंत्री मानो थनागराज की ओर से यह चिट्ठी केंद्र में सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर को भेजी गयी है। तमिलनाडु के आईटी मंत्री मानो थनागराज की ओर से चिट्ठी में कहा गया है कि इस सीरीज में श्रीलंकाई तमिलों को गलत और आपत्तिजनक तरीकों से पेश किया गया हैं। बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज 4 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होनी हैं। वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी एक नेशनल स्पाई एजेंट की भूमिका में हैं। वेब सीरीज में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samanth Akkineni) के रोल पर आपत्ति जताई गयी है।

तमिलनाडु के आईटी मंत्री थनागराज के अनुसार वेबसीरीज का मकसद श्रीलंका में इलाम तमिलो के ऐतिहासिक संघर्ष को तथ्यों से तोड़ मरोड़ कर नीचा दिखाना है। थनागराज ने चिट्ठी में जिक्र किया है कि तमिलभाषी एक्ट्रेस सामंथा को आतंकी दिखाना दुनिया भर में रह रहे तमिलों की प्रतिष्ठा पर हमला है और इस जानबूझकर शुरु की गई हरकत को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। थनागराज ने जावड़ेकर से आग्रह किया कि वो OTT, अमेजॉन प्राइम पर वेबसीरीज द फैमिली मैन-2 की रिलीज को तमिलनाडु ही नहीं बल्कि पूरे भारत मे रुकवाने या पूर्ण बैन लगाने के लिए तत्काल कदम उठाएं।

अब एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पूरे मामलें में सफाई पेश की है। मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'ट्रेलर में सिर्फ एक-दो शॉट्स के आधार पर कुछ धारणाएं और इंप्रेशन बनाए गए हैं। हमारे कई मुख्य कलाकारों के साथ-साथ क्रिएटिव और राइटिंग टीम के मेन सदस्य तमिल से हैं। हम तमिल लोगों और तमिल संस्कृति की भावनाओं से अच्छी तरह से परिचित हैं और हमारे मन में तमिल लोगों के प्रति अत्यधिक प्रेम और सम्मान हैं।'

Next Story