Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिताभ बच्चन को कोरोना होने के बाद शाहरुख खान ने उठाया ये कदम, फैंस कर रहे तारीफ

अभिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को कोरोना होने के बाद शाहरुख खान ने बड़ा कदम उठाया। जिसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अभिताभ बच्चन को कोरोना होने के बाद शाहरुख खान ने उठाया ये कदम, फैंस कर रहे तारीफ
X
शाहरुख खान

बॉलीवुड के शंहशाह अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर के बाद से सिनेमा जगत में तहलका मचा हुआ है। इस वक्त कोरोना से सभी डरे हुए है। बॉलीवुड के किंग खान ने तो अपने घर को कोरोना पूरी तरह से कवर करा लिया है, ताकि वायरस उनके घर कही से भी प्रवेश न कर सके। उनके घर की फोटो अब तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आप किंग खान के घर को प्लास्टिक शीट से ढका देख सकेंगे।

दरअसल, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोरोना वायरस के चलते सावधानी बरतते हुए अपने बंगले 'मन्नत' (Mannat) को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करा दिया है। इस बंगले में शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्‍चे रहते है। घर को कवर कराने पर फैंस शाहरुख की तारीफ कर रहे है। फैंस का कहना है कि कोरोना से बचने के लिए सावधानी ही एक मात्र रास्ता है, इस सावधानी को शाहरुख खान बखूबी समझ रहे है। आपको बता दें कि उन्होंने अपना एक पांच मंजिला ऑफिस कोरोना पेशेंट्स के इलाज के लिए बीएमसी को दिया हुआ है।


बात करें शाहरुख खान के काम के बारे में, तो किंग खान दो साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी करने वाले हैं। वो राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ एक फिल्म करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं पाई। अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी। खबर है कि शाहरुख खान फिल्ममेकर्स के टच में है। वो घर बैठे 20 से ज्यादा फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ चुके है। हालांकि अभी तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई कि उन्होंने कोई फिल्म साइन की है।

Next Story