Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डायरेक्टर ने सेट खड़ा करने में खर्च कर ‌दिए 12 करोड़, शूटिंग के पहले हो गया लॉकडाउन

कोरोना की वजह से निर्माताओं को बड़े-बड़े झटके झेलने पड़ रहे हैं। यह मामला संजय लीला भंसाली का है।

आलिया भट्ट ने की दीपिका पादुकोन की तारीफ़ , कहा रणवीर बहुत लकी हैं।Alia Bhatt praised Deepika Padukone said Ranveer is very lucky.

संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग मार्च अंत तक शुरू होनी थी और इसके लिए फिल्म सिटी (गोरेगांव, मुंबई) में 12 करोड़ रुपये की लागत से 1960 के जमाने की चाल और महौल तैयार किया।


मगर मुश्किल यह है कि कोरोना के कारण बॉलीवुड में तमाम शूटिंग रुक गई है। फिल्म सिटी में सेट खड़ा करने के खर्च के साथ जमीन का किराया भी है। साथ ही तय तारीख तक ही सेट रखने की इजाजत है। ऐसे में जल्द ही शूटिंग शुरू नहीं हुई तो निर्माता को बड़ा घाटा हो सकता है।


'गंगूबाई काठियावाड़ी' भंसाली के प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्मों में होगी। सेट पर किए खर्च से ही यह बात समझी जा सकती है। फिल्म आलिया भट्ट के कंधे पर होगी क्योंकि वही इसकी एकमात्र स्टार हैं। सूत्रों के अनुसार आलिया भंसाली की इस महत्वकांक्षी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें विश्वास है कि फिल्म उनके स्टारडम को नई ऊंचाई तक पहुंचा सकती है।


इसलिए उन्होंने फीस भी कम ली है। लेक‌िन अब फिल्म का सेट खड़ा है और कोराना के कारण शूटिंग बंद है। ऐसे में अगर आने वाले कुछ दिनों तक और शूटिंग नहीं हुई तथा तारीख निकल गई तो इसे गिराना पड़ सकता है।


एक और मुश्किल अब यह है कि भंसाली फिल्म को सितंबर 2020 में रिलीज करना चाहते थे। शूटिंग आगे बढ़ने और आगे काम शुरू होने के आसार नहीं दिखने से अब रिलीज भी लेट होने की संभावना है। ऐसे में संभव है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचे।


Next Story
Top