Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निशिकांत कामत के निधन की खबरें महज एक 'अफवाह', रितेश देशमुख ने किया दावा

बॉलीवुड एक्टर निशिकांत कामत के निधन की खबरें महज एक 'अफवाह' करार दिया है। उनका कहना है कि निशिकांत की हालत गंभीर है, लेकिन उनकी बीमारी से लड़ाई जारी है।

निशिकांत कामत के निधन की खबरें महज एक अफवाह, रितेश देशमुख ने किया दावा
X
निशिकांत कामत

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन की खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि 50 साल की उम्र में निशिकांत का निधन हो गया है। निशिकांत कामत लंबे समय से लीवर इन्फेक्शन की बीमारी से जूझ रहे थे। जिसके चलते वो हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट थे। जिसके बाद अब ये खबर आ रही है कि उनका निधन हो गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर निशिकांत को लेकर दो तरह की बातें चल रही है। कोई उनके निधन का दावा कर रहा है, तो कोई उनके वेंटिलेटर पर होने का दावा कर रहा है।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने निशिकांत कामत के निधन के खबरों को अफवाह करार दिया है। रितेश देशमुख का कहना है कि निशिकांत वेंटिलेटर सपोर्ट पर है, वो जिंदा है और मौत से जंग लड़ रहे है। वहीं फिल्म डायरेक्टर निखिल महाजन ने भी लिखा- 'निशिकांत कामत की जानलेवा बीमारी से लड़ाई जारी है, प्लीज आप सभी दुआएं करें', इन सब से अलग कई यूजर्स उनके निधन को लेकर ट्वीट कर रहे है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे है। ट्वीटर पर #NishikantKamat ट्रेंड हो रहा है।

निशिकांत कामत बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में लंबे समय तक काम किया। वो न सिर्फ अच्छे डायरेक्टर बल्कि एक बेहतरीन एक्टर भी थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी। उनकी मराठी फिल्म 'सतच्या आत घरात' लोगों को आज भी बेहद पसंद है। इसके अलावा, '404 एरर नॉट फाउंड', 'रॉकी हैंडसम', 'फुगे', 'डैडी', 'जूली-2', 'भावेश जोशी' जैसी कई मराठी और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की। साल 2016 में आई फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया। उन्होंने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था। उन्होंने अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट 'दृश्यम' और इरफान खान की फिल्म 'मदारी' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया।

Next Story