Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कनाडा में 9 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे थे राजपाल यादव, इंडिया आते ही दिया था शादी का प्रपोजल

Rajpal yadav: राजपाल यादव की पत्नी राधा उनकी दूसरी पत्नी है। राधा से राजपाल यादव को दो बेटियां है मोनी और हनी...

कनाडा में 9 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे थे राजपाल यादव, इंडिया आते ही दिया था शादी का प्रपोजल
X

'चुप चुप के', 'हंगामा', 'भूलभुलैया' जैसी शानदार फिल्मों में एक्टिंग कर लोगों को हंसाने वाले राजपाल यादव 16 मार्च को 50 साल के हो जाएंगे। उनका जन्म 16 मार्च 1971 को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के कस्बे कुंद्रा में हुआ था। राजपाल यादव ने फिल्म 'मस्त' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। वक्त के साथ उन्हें काम मिलता गया और वो एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाते गए। प्रोफेशनल लाइफ में राजपाल यादव सफल रहे।

लेकिन अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो काफी चर्चाओं में रहे। राजपाल यादव की पत्नी राधा उनकी दूसरी पत्नी है। राधा से राजपाल यादव को दो बेटियां है मोनी और हनी... राजपाल की पहली पत्नी का नाम करुणा यादव था, वो यूपी के लखीरपुर की रहने वाली थी। उन्हें पहली पत्नी से एक बेटी है। जिसका नाम ज्योति है। ज्योति को जन्म देते ही करूणी की मौत हो गई। साल 2017 में राजपाल यादव ने ज्योति की शादी कराई।

करूणा के मौत के कुछ सालों बाद राजपाल यादव ने राधा से शादी की। राधा और राजपाल यादव की उम्र में 9 साल का फर्क है। साल 2002 में राजपाल यादव कनाडा में 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाई' की शूटिंग कर रहे थे। यहां उनका एक दोस्त प्रवीण डबास भी रहता है। जिसने उनकी मुलाकात रादा से करवाई। उस वक्त राजपाल ने राधा के साथ कैलगरी शहर की कॉफी शॉप में बैठ काफी बातें की। पहली मुलाकात में ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए।

राजपाल ने उस समय राधा के साथ कनाडा में 10 दिन गुजारे थे। इन्हीं दस दिनों में दोनों एक दूसरे से प्यार हो गया। जब राजपाल इंडिया आए, तो दोनों फोन और मैसेज के जरिए कनेक्ट रहे। राजपाल के पास आने के लिए दस महीनो बाद ही राधा मुंबई शिफ्ट हो गई। इसके बाद साल 2003 में दोनों ने शादी रचा ली।

Next Story