Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थलाइवा रजनीकांत ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बेटी ने ट्वीट कर दी जानकारी

12 मई को ही रजनीकांत (Rajinikanth) हैदराबाद से चेन्नई लौटे हैं। हैदराबाद से लौटने के बाद थलाइवा ने आज यानि की 13 मई को कोरोना ​वैक्सीन दूसरी डोज ले ली है।

Rajinikanth get second dose of corona vaccine in Tamil Nadu Daughter Soundarya share Picture on twitter
X

थलाइवा रजनीकांत ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बेटी ने ट्वीट कर दी जानकारी

पूरे भारत देश में कोरोना वायरस ने अपनी जड़े पसार ली है। शहरो से होता हुआ यह वायरस गांव तक पहुंच गया है। कोरोना की दूसरी लहर ने अब शहरों के बाद गांवो को हॉटस्पाट बना दिया है। ऐसे में साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज यानी 13 मई को कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) का अपना दूसरा डोज लगवा लिया है। रजनीकांत को कोविडशील्ड वैक्सीन (Covishield Vaccine) की डोज लगाई गई है। इस बात की जानकारी रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुपरस्टार की एक फोटो शेयर कर के दी है। फोटो में आप थलाइवा को एक कोरोना वॉरियर से वैक्सीन लगवाते हुए देख सकते है।

फोटो में सौंदर्या अपने पिता रजनीकांत के पास खड़ी हुई नजर आ रही है। सौंदर्या ने रजनीकांत की फोटो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- "हमारे थलाइवर ने आज अपनी वैक्सीन लगवा ली है। आइए, हम कोरोनावायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ें और जीतें।"

रजनीकांत की फोटो देखकर लोगो को लगा कि थलाइवा को वैक्सीन उनके चेन्नई स्थित घर पर लगाई गई है। जिसके बाद रजनीकांत के प्रचारक रियाज के. अहमद ने ट्वीट कर बताया कि सुपरस्टार ने आज चेन्नई स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया है।

आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत 12 मई को ही हैदराबाद से चेन्नई लौटे हैं। रजनीकांत शूटिंग के सिलसिले में पिछले 35 दिन से हैदराबाद में थे, जहां पर वह कोविड से संबंधित हर सावधानी बरत रहे थे। हैदराबाद स्थित रामोजी राव फिल्म सिटी में वह अपनी अपकमिंग फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। रजनीकांत बुधवार को हैदराबाद से चार्टर्ड फ्लाइट लेकर दोपहर तक अपने घर पहुंचे थे।

Next Story