Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करोड़ों का कर्जा लिए बैठे है प्रभास, अब पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' से है सारी आस

Prabhas And Pooja Hegde: प्रभास की खुद की प्रोडक्शन कंपनी को काफी घाटा हो रहा है। बताया जा रहा है कि जिसकी वजह से प्रभास पर करीब 1000 करोड़ रुपए के कर्जा है।

करोड़ों का कर्जा लिए बैठे है प्रभास, अब पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम से है सारी आस
X

बाहुबली फेम प्रभास काफी परेशानी में चल रहे है। दरअसल उनकी खुद की प्रोडक्शन कंपनी को काफी घाटा हो रहा है। बताया जा रहा है कि जिसकी वजह से प्रभास पर करीब 1000 करोड़ रुपए के कर्जा है। आपको बता दें कि प्रभास की कंपनी 'यूवी क्रिएशन्स' अब फिल्म 'राधे श्याम' लेकर आ रही है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आ रहे है। दोनों की फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। इस टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे है।

टीजर में प्रभास पूजा हेगड़े के साथ चलती ट्रेन के गेट पर इश्क फरमाते दिखाई दे रहे है। टीजर से ही लोग अंदाजा लगा रहे है कि फिल्म बनाने पर काफी खर्च किया गया है। मेकर्स ने प्रभास के कपड़ो पर पानी की तरह पैसा बहाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो प्रभास की कॉस्ट्यूम पर करीब 6 करोड़ रुपए का खर्चा आया है। फिल्म में प्रभास काफी महंगे कॉस्ट्यूम में नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में हुई है।

रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 'राधे श्याम' 30 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म से प्रभास और कंपनी को काफी उम्मीदें है। क्योंकि कंपनी काफी घाटे में जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। फिल्म में प्रभास लवर बॉय के किरदार में है। प्रभास 'राधे श्याम' के अलावा कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। जिसमें आदिपुरुष और नाग अश्विन की मल्टी स्टारर फिल्म 'साई-फाई' शामिल है। प्रभास की ये सारी फिल्में पैन इंडिया पर रिलीज होने वाली है।

Next Story