Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर, 'फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती बुलाते हैं क्या ?, मत देखो मेरी फिल्में कोई फर्क नहीं पड़ता'

नेपोटिज्म पर करीना कपूर का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहती नजर आ रही है कि फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती बुलाते हैं क्या ?, मत देखो मेरी फिल्में कोई फर्क नहीं पड़ता'

नेपोटिज्म पर बोलीं करीना कपूर, फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती बुलाते हैं क्या ?, मत देखो मेरी फिल्में कोई फर्क नहीं पड़ता
X
करीना कपूर खान

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। आए दिन इस मामले को लेकर कोई न कोई बॉलीवुड सितारों का बयान सामने आता रहता है। इस मामले को लेकर लोगों के निशाने पर कई सितारें है। जैसे- आलिया भट्ट, वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, करीना कपूर खान... इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो नेपोटिज्म पर बोलती हुई नजर आ रही है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के इस बयान के बाद से लोग भड़के हुए है। वीडियो में करीना कपूर खान एक जर्नलिस्ट को इंटरव्यू दे रहे है। वीडियो में करीना कपूर खान कहती नजर आ रही है कि 'तुम लोगों को हम फिल्म देखने के लिए जबरदस्ती बुलाते हैं क्या ?, तुम लोग मत देखो मेरी फिल्में हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।' करीना कपूर का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो बरखा दत्त के इंटरव्यू सेंशन का है। जिसमें वो करीना से नेपोटिज्म को लेकर सवाल करती दिख रही हैं।

इसके जवाब में करीना कपूर खान कहती है कि 'ऑडियंस ने ही हमें बनाया है और किसी ने नहीं, अब वो ही इस पर उंगली उठा रहे है। आप ही नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बोल रहे हो। आप ही जा रहे होना फिल्में देखने, तो मत जाओ। कोई भी आपको फोर्स नहीं कर रहा है। मुझे तो यही लगता है कि ये सारी बहस ही बेवजह है।' करीना कपूर खान का ऐसा जवाब सुनकर उनके फैंस भड़के हुए है। आपको बता दें कि करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारियां जोरों से चल रही है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी नजर आएंगे।

और पढ़ें
Next Story