Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उर्मिला मातोंडकर ने दिया जया बच्चन का साथ, तो कंगना रनौत ने दिया 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' करार

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन का साथ दिया। कंगना रनौत ने जवाब में उन्हें 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' बताया।

उर्मिला मातोंडकर ने दिया जया बच्चन का साथ, तो कंगना रनौत ने दिया सॉफ्ट पॉर्न स्टार करार
X
कंगना रनौत उर्मिला मातोंडकर

'कंगना रनौत बनाम जया बच्चन' के बीच चल रही तनातनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन का सपोर्ट किया। एक इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने जया बच्चन को सपोर्ट करते हुए कहा कि पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और कंगना रनौत भी जानती है कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है। दूसरे न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा कि कंगना को याद करना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त हैं, जब कंगना पैदा नहीं हुईं थी।

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के इस बयान पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर पर पलटवार करते हुए कहा कि वो मेरे संघर्षों का मजाक बना रही है। यही नहीं, कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' तक कह डाला। कंगना ने कहा कि मुझे राजनीति में टिकट मिलने में कोई मुश्किल नहीं होगी, क्योंकि उर्मिला के पास भी एक है। जब उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता। सब को टिकट मिल रहा है। मैं अपने जीवन के साथ क्यों खेलूं, क्या मेरा घर तोड़ दिया है...?'


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा- 'उर्मिला भी, वो एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है। मुझे पता है कि इससे बहुत हल्ला होना है. लेकिन वो निश्चित रूप से अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है। वो किस लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए? अगर उसे टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?' आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कंगना रनौत बनाम जया बच्चन काफी ट्रेंड कर रहा है। इस कड़ी में कोई कंगना रनौत के सपोर्ट में बोल रहा है, तो कई जया बच्चन का साथ दे रहा है।

Next Story
Top