Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: भारी बारिश ने बिगाड़ा 'बिग बॉस' का काम, अब सितंबर में नहीं बल्कि इस डेट को होगा टेलिकास्ट

Bigg Boss 2020: भारी बारिश ने 'बिग बॉस' का काम बिगाड़ दिया है। अब शो सितंबर में नहीं बल्कि इस डेट को टेलिकास्ट होगा।

Bigg Boss 14 की प्रेस कान्फ्रेंस में सलमान खान बोले, बुराई करने वालों का भी थैंक्यू
X
Bigg Boss 14 की प्रेस कान्फ्रेंस में सलमान खान बोले, बुराई करने वालों का भी थैंक्यू

टीवी का सबसे फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 'बिग बॉस 14' को लेकर बज बना हुआ है। बिग बॉस 2020 के लगातार टीजर और प्रोमो सामने आ रहे है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि शो जल्द ही टेलिकास्ट किया जाएगा। ऐसे में लोगों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। इस बीच खबर आ रही है कि सलमान खान का ये शो पोस्टपोन हो रहा है। कयास लगाए जा रहे थे कि 'बिग बॉस 14' सितंबर महीने के आखिरी दिनों में शुरू होगा।

जानकारी के मुताबिक, चैनल और मेकर्स ने शो को एक महीना आगे खिसका दिया है। इसके पीछे की वजह मुंबई की भारी बारिश है। बताया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण सेट पर रिपेयर का काम सही तरीके से आधा भी नहीं हुआ है। जिसके कारण इस शो के टेलिकास्ट डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। बारिश की वजह से रिपेयर का काम धीमे गति से चल रहा है। जिसके चलते सेट अभी कंटेस्टेंट्स के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है। सेट पर तमाम चीजों को लेकर एहतियात बरती जा रही हैं।

बिग बॉस (Bigg Boss) शो अक्टूबर में टेलीकास्ट होगा। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो, मेकर्स शो को 4 अक्टूबर से लाइव करने का प्लान कर रहे हैं। इस बार शो की सिग्नेचर लाइन है- 'इस बार सीन पलटेगा', कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन सबसे अलग होने वाला है। शो के प्रोमो और टीजर में सलमान खान नए तेवर में नजर आ रहे हैं, जिसको देख फैंस ये मानकर चल रहे है कि ये सीजन बाकी सीजन्स से ज्यादा मजेदार होने वाला है। शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स घर में नजर आएंगे इसको लेकर अभी सिर्फ कयास ही लगाए जाएंगे।

Next Story