Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मिलिए डाई हार्ट फैन से, सलमान खान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर पहुंचा गुवाहाटी

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर लोगों में कितनी दिवानगी है, इससे जुड़ा एक मामला सामने आया है। सलमान खान से मिलने के लिए असम के एक फैन ने 600 किलोमीटर तक साइकिल चलाई।

मिलिए डाई हार्ट फैन से!, सलमान खान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर पहुंचा गुवाहाटीभूपेन लिकसन
कलाकार 'सितारे' अपने फैंस की वजह से ही बनते है। अगर कलाकार के फैंस ना हो तो वो कलाकार फिर कुछ भी नहीं है। सोशल मीडिया पर लोग अपने फेवरेट स्टार्स को सपोर्ट करते रहते है। लेकिन असम के रहने वाले इस फैन ने जो कर दिखाया है, वो वाकई लाजवाब है। दरअसल, असम के तिनसुकिया के रहने वाले भूपेन लिकसन 'सलमान खान' के डाई हार्ट फैन है। भूपेन सलमान खान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर से ज्यादा साइकिल चलाकर आया। आपको बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 का आगाज हो चुका है। फिल्मफेयर का इवेंट गुवाहाटी में होना है। जिसमें सलमान खान भी शामिल होंगे।

जब इस बात का पता भुपेन को चला तो उसने सलमान खान (Salman Khan) से मिलने की ठान ली और 8 फरवरी को साइकिल लेकर घर से निकल पड़ा। भूपेन ने सलमान खान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर से ज्यादा का सफर साइकिल से तय किया। भूपेन ने बताया कि गुवाहाटी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सलमान खान से मिलने यहां आए है और सलमान खान की तस्वीर साथ लेकर आए है। भूपेन की उम्र 52 साल है। उनका नाम 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में भी दर्ज है। साल 2013 में उन्होंने साइकिल के हैंडल को पकड़े बिना 60 मिनट में 48 किलोमीटर की दूरी तय की थी। ये रिकॉर्ड 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में भी दर्ज किया गया था।

सलमान खान ने रद्द किया पाकिस्तानी इवेंट मैनेजर का शो, ISI से था कनेक्शन

वहीं आपको बता दें कि फिल्मफेयर (Filmfare) का आयोजन यूं तो हर बार मुंबई में होता आया है, लेकिन इस साल मुंबई में ना होकर असम की राजधानी गुवाहाटी में किया जाएगा। 15 फरवरी को फिल्मफेयर अवॉर्ड शो (Filmfare Awards 2020) शुरू हो जाएगा। फिल्म फेयर अवॉर्ड की शुरूआत 65 साल पहले 1954 में हुई थी। जिसके बाद से ये फिल्म फेयर अवॉर्ड (Filmfare Award) आयोजित होता चला आया है। इसके जरिए तमाम सितारों को उनकी काबियत के दम पर सराहा जात है और उन्हें पुरस्कृत किया जाता है।

Next Story
Top