Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे को देख निरहुआ पर चढ़ा इश्क का बुखार, की ऐसी हरकत देखकर सबको आएगी शर्म

Bhojpuri Gana: भोजपुरी एक्टर निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना 'रजाई में से ताकी' (Rajai Me Se Taki) जमकर वायरल हो रहा है। गाने में आम्रपाली को अकेला देख निरहुआ ने ऐसी हरकत की, जिसे देख आपको भी शर्म आ जाएगी। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे को देख निरहुआ पर चढ़ा इश्क का बुखार, फिर की ऐसी हरकत देख आपको भी आ जाए शर्मआम्रपाली दुबे और निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लोगों को उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) के साथ काफी पसंद आती है।

यही कारण है कि जब भी निरहुआ की चर्चा होती है तो जुबां पर आम्रपाली दुबे का नाम अपने आप आ जाता है। निरहुआ जहां सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रखते है तो वहीं आम्रपाली भी सोशल मीडिया की क्वीन कहीं जाती हैं।

जिस गाने में दोनों साथ होते हैं, वो गाना रिलीज होने से पहले ही हिट मान लिया जाता है। लोग इस जोड़ी के पुराने गानों को भी अब तक देखना पसंद करते हैं, जिसके वजह से यूट्यूब पर इनके पुराने गाने (Bhojpuri Old Song) भी वायरल हो रहे हैं। इन दिनों दोनों के एक भोजपुरी गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है।


इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) का नाम है 'रजाई में से ताकी' (Rajai Me Se Taki)। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ( Nirahua And Amarpali Dubey) बेहद जबरदस्त लग रही है।

इस गाने को देखने के बाद लोग लाइक और शेयर भी कर रहे हैं। यही नहीं, कमेंट्स के जरिए जमकर तारीफ भी कर रहे है। वीडियो में आम्रपाली ने पिंक कलर की साड़ी (Amarpali Dubey Look) पहनी हुई हैं। इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है।

वहीं बालों को सिर्फ ऊपर से पिनअप किया हुआ है। पिंक साड़ी के साथ उनका ये हेयर स्टाइल काफी जच रहा है। वहीं निरहुआ की बात करें तो निरहुआ ने ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे है। गाने को एक घर के अंदर शूट किया गया है। गाने में दोनों की बॉन्डिंग काफी पसंद की जा रही है।


Bhojpuri Gana: निरहुआ के जन्मदिन से एक दिन पहले वायरल हुआ 'चुम्मा' भोजपुरी गाना, आम्रपाली के अदाओं पर हुए फिदा

भोजपूरी गाने (Bhojpuri Gana) 'रजाई में से ताकी' को वेब म्यूजिक (Wave Music Youtube Channel) पर साल 2017 में शेयर किया गया। इस गाने को अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और एक बार फिर इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म 'राजा बाबू' (Raja Babu) से लिया गया है।

इस गाने को कल्पना (Kalpana) और छोटे बाबा (Chhote Baba) ने गाया है। साथ ही छोटे बाबा ने इस गाने में शानदार म्यूजिक भी दिया है। वहीं गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे है। फिल्म की बात करें तो फिल्म ने पर्दे पर काफी धूम मचाई थी। फिल्म का कलेक्शन काफी दमदार रहा।

गाने की तरह लोगों ने फिल्म को भी काफी प्यार दिया। फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा मोनालिसा (Monalisa), सीमा सिंह (Seema Singh) और रवि किशन (Ravi Kishan) लीड रोल में नजर आए।

Next Story
Top