Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अंग्रेजी अखबार ने बताया Terrorist, फ्रंट पेज को लेकर हो रहा बवाल

टीवी हो या फिर न्यूजपेपर...हर कही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पेरेंट्स बनने की खबर छाई हुई है। इस बीच एक अग्रेंजी अखबार जमकर ट्रोल हो रहा है। इस अग्रेंजी अखबार ने फ्रंट पेज पर ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आतंकवाद बता दिया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अंग्रेजी अखबार ने बताया Terrorist, फ्रंट पेज को लेकर हो रहा बवाल
X

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के 11 जनवरी को पेरेंट्स बने। अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद से फैंस और तमाम सितारें उन्हें बधाइयां दे रहे है। टीवी हो या फिर न्यूजपेपर...हर कही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पेरेंट्स बनने की खबर छाई हुई है। इस बीच एक अग्रेंजी अखबार जमकर ट्रोल हो रहा है। इस अग्रेंजी अखबार ने फ्रंट पेज पर ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आतंकवाद बता दिया है।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ये अंग्रेजी अखबार दूसरी खबर जो आतंकवाद से जुड़ी थीं। उस खबर को फ्रंट पेज पर लगाई, लेकिन फोटो में बड़ी गलती कर गए। आंतकवाद से जुड़ी फोटो लगाने के बजाय संपादक ने अनुष्का और विराट की फोटो लगा दी। जिसके बाद से ये अंग्रेजी अखबर ट्रोलर्स के निशाने पर है। कोई इसके लिए न्यूजपेपर से माफी मांगने की बात कह रहा है। तो कोई अखबार के संपादक का मजाक बना रहा है। अखबार की ये फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फोटोग्राफर्स से अपील की है कि वो उनकी बेटी की तस्वीरें ना खींचे। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया है कि वह चाहते है कि बेटी की प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। उनकी बेटी की तस्वीरें ना खींचने की अपील फोटोग्राफर्स से की है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका बच्ची लोगों की नजरों से बची रहे। इसके चलते उन्होंने फोटोग्राफर से ऐसा करने में उनकी मदद करने की अपील की।

Next Story