Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म ''तेरा इंतेजार'' के साथ बॉलीवुड में धमाका करने को तैयार हैं सनी लियोनी

आजकल सनी लियोनी अपनी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ को लेकर चर्चा में हैं।

फिल्म

सनी लियोनी फिल्मों में ज्यादातर अपने बोल्ड सीन्स के लिए ही पहचानी जाती हैं। लेकिन अब लगता है सनी अपनी इमेज बदलना चाहती हैं, वह ऐसे रोल करना चाहती हैं, जिसमें एक्टिंग की गुंजाइश हो, उन्हें अपने आपको प्रूव करने का मौका मिले।

आजकल सनी लियोनी अपनी फिल्म ‘तेरा इंतजार’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में निभाए अपने किरदार से वह काफी खुश हैं।

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘जिस्म 2’ से डेब्यू किया था, इसमें वह लीड रोल में थीं। लेकिन इसके बाद कम ही फिल्मों में लीड कैरेक्टर प्ले किए। उन्हें बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में स्पेशल नंबर करने का मौका मिला। सनी पर फिल्माए गए कई आइटम नंबर्स हिट हुए। जबकि सनी की चाहत फिल्मों में अच्छे किरदार निभाने की है।

अब वह फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में अरबाज खान के अपोजिट नजर आ रही हैं। अमन और बिजल मेहता प्रोड्यूस्ड और राजीव वालिया डायरेक्टेड यह एक रोमांटिक फिल्म है। सनी का कहना है कि फिल्म में उनका रोल बहुत स्ट्रॉन्ग है।

बेटी से मिली हैं सारे जहां की खुशियां-

सनी लियोनी ने कुछ समय पहले एक बेटी को गोद लिया है। इसके बाद वह जिंदगी में बहुत बदलाव महसूस कर रही हैं। सनी बताती हैं,‘मेरी लाइफ में बहुत पॉजिटिव चेंजेज आए हैं। हमारी बेटी का नाम निशा है। उसकी हंसी, तोतली जुबान से मम्मी-पापा कहना बहुत प्यारा लगता है। अपनी बेटी से ऐसा लगता है, जैसे सारे जहां की खुशियां मिल गर्इं। मैं निशा को सुबह उठाती हूं, नहलाती हूं, नाश्ता कराती हूं, उसके बाद शूटिंग के लिए जाती हूं।

डेनियल भी इसमें मेरी पूरी मदद करते हैं। जब मैं निशा के साथ नहीं होती हूं, तो डेनियल उसका ख्याल रखते हैं। जब मैं और डेनियल अपने काम से फ्री होते हैं, तो निशा को पार्क लेकर जाते हैं। हम जितना हो सके उसे मोबाइल, टीवी और मटीरियलिस्टिक चीजों से दूर रखते हैं। मेरा मानना है कि नन्ही उम्र में इसका बच्चों पर बुरा असर पड़ता है।’

आगे वाली स्लाइडस में पढिएं कि सनी लियोन ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में क्या कहा है-

Next Story
Top