Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड में यौन शोषण पर खुलकर बोली ऋचा चड्ढा, कई बड़े हीरो की खुलेगी पोल

ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड में यौन शोषण के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया हैं।

बॉलीवुड में यौन शोषण पर खुलकर बोली ऋचा चड्ढा, कई बड़े हीरो की खुलेगी पोल

इस साल पूरी दुनिया में यौन शोषण के खिलाफ एक मुहिम चलाई गई जिसे #MeToo का नाम दिया गया। यौन शोषण के खिलाफ उठी ये आवाज इतनी बुलंद थी कि प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन ने इसे साल 2017 के लिए अपना पर्सन ऑफ द ईयर चुना।

यौन शोषण के खिलाफ उठी इस आवाज पर बॉलीवुड की अभिनेत्री रिचा चड्ढा का मानना हैं कि इसे भारत आने में काफी वक्त लगेगा। ऋचा ने कहा कि अगर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न की बात की जाए तो इंडस्ट्री अपने कई बड़े हीरो खो देगी।

क्या हैं #MeToo कैम्पेन-

हॉलीवुड में पिछले एक-दो महीने से हार्वे विन्सटन काफी चर्चा में हैं। इस शख्स पर कई हॉलीवुड अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस घटना ने इस साल ऐसी मुहिम को जन्म दिया, जिसने पूरी दुनिया की महिलाओं को साथ ला कर खड़ा कर दिया।

इस पूरी मुहिम में कामकाजी महिलाओं से लेकर आम महिलाओं ने भी हिस्सा लिया। बॉलीवुड में यौन शोषण के मुद्दे पर ऋचा ने कहा कि यहां अभी वक्त लगेगा।

यह भी पढ़ेंः पद्मावती विवाद: डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने मीडिया पर निकाली भड़ास

हम खों देंगे कई स्टार-

ऋचा चड्ढा ने कहा कि हमारे देश में पीड़ित का नाम उजागर कर उसे शर्मिंदा करने की संस्कृति हैं जिसे देखकर मुझे ऐसा लगता हैं कि हमारे यहां ऐसा जल्द नहीं होगा। ऋचा ने आगे कहा कि एक दिन अगर बॉलीवुड में ऐसा हुआ तो उस दिन हम अपने कई बड़े स्टार खो देंगे।

4-5 सालों में खुलकर बोलेंगे लोग-

ऋचा चड्ढा ने कहा कि आगले 4-5 सालों में यहां भी ऐसा हो जब महिलाए खुलकर योन शोषण के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेगी। ऋचा ने कहा की हॉलीवुड एक्ट्रेस को रॉयल्टी मिलती हैं उन्हें काम खोने का डर नहीं होता, जबकि बॉलीवुड में ऐसा नहीं हैं।

Next Story
Top