Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया शो के बाद किससे मिलना नहीं करेंगे पसंद

Bigg Boss 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने खुले तौर पर कहा है कि वह Bigg Boss के बाद किस से मिलना पसंद नहीं करेंगे।

Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया शो के बाद किससे मिलना नहीं करेंगे पसंदBigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया शो के बाद किससे मिलना नहीं करेंगे पसंद

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आजकल बहुत सुर्खियां बटोर रहे है। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू ( Sidharth Shukla Interview) में इस बात का खुलासा किया कि वह बिग बॉस 13 के बाद किस कंटेस्टेंट से मिलना-जुलना नहीं रखना चाहते। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि मेरे दिल में किसी भी कंटेस्टेंट के लिए नेगेटिविटी नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला ने आगे कहा कि जो उनके टच में रहेंगे, वो भी उन्हीं के साथ कॉन्टैक्ट में रहेंगे।

सिद्धार्थ ने खुद अपने बारे में कहा कि वह बिल्कुल अलग टाइप के है। सिद्धार्थ ने कहा कि मैं किसी को फोन नहीं करता। मुझे ज्यादा गॉसिपिंग पसंद नहीं है। मेरे दोस्त मुझे खुद फोन करते है। सिद्धार्थ ने कहा कि वह खाली समय में घर में न्यूज देखकर टाइमपास करते है।

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में काफी पसंद किया गया। इस जोड़ी को लोगों ने पर्दे पर खूब सराहा। इन दोनों के फैन्स ने इन्हें सिडनाज का नाम भी दे डाला था। शहनाज पहले भी शो के दौरान कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। मगर सिद्धार्थ हैं कि उन्हें अपना सिर्फ अच्छा दोस्त बता कर रह जाते है। अब शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में शहनाज ने सिद्धार्थ को हग किया हुआ है। शहनाज ने लिखा, सिडनाज।

View this post on Instagram

#Sidnaaz 🔥🔥🔥

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

कुछ दिन पहले शहनाज ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। वह अपना और सिद्धार्थ का रिश्ता आगे बढ़ता देखना चाहती हैं।

शहनाज ने यह तक कह दिया था कि बिग बॉस के घर में मेरी तरफ से एकतरफा प्यार ही दिखा है। मैं दूसरे का दिमाग नहीं पड़ सकती, लेकिन अपनी फीलिंग्स जरूर बता सकती हूं। अगर वह इस रिश्ते को बिग बॉस के बाहर भी जारी रखना चाहेंगे तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। ऐसे में अब यह देखना रोचक होगा कि क्या सिद्धार्थ शहनाज को लेकर गंभीर हैं। क्या दर्शकों को आगे इस खूबसूरत जोडी के बारे में जानने का मौका मिलेगा।


Next Story
Top