Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अतरंगी फैशन की मल्लिका उर्फी जावेद अपने स्ट्रगल को याद कर हुईं भावुक, बोलीं- 'चाहती थी मर जाऊं...'

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने बोल्ड कपड़ों और अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए लोगों के बीच छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने अनोखे फैशन सेंस से न केवल छोटे पर्दे बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड का भी ध्यान खींचा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोचती थी।

अतरंगी फैशन की मल्लिका उर्फी जावेद अपने स्ट्रगल को याद कर हुईं भावुक, बोलीं- चाहती थी मर जाऊं...
X

सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने बोल्ड कपड़ों और अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए लोगों के बीच छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने अनोखे फैशन सेंस से न केवल छोटे पर्दे बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड का भी ध्यान खींचा है। हालांकि उर्फी ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है लेकिन आए दिन वह ट्रोल्स के निशाने पर होती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोचती थी। जी हां, कैमरे पर हंसती और मुस्कुराती दिखनी वाली उर्फी सुसाइड करने के बारे में सोचती थी।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में लखनऊ से मुंबई तक के अपने सफर के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वो खुद को खत्म करने के बारे में भी सोचने लगी थीं। लेकिन उन्होंने इस सोच से खुद को उठाया और आगे बढ़ गयी। अब उर्फी आज के समय में इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। उर्फी ने कहा, "मैंने हार नहीं मानी। जीवन में एक चीज जिस पर मुझे खुद पर गर्व है, वह है हार नहीं मानना। मुझे याद है कि कई बार मैं सबकुछ छोड़ना चाहती थी और खुद को मारना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मैंने उस परीक्षा के समय में हार नहीं मानी।"

उर्फी ने बताया कि जब सब उन्हें गरीब कहते थे तो उन्हें बहुत बुरा लगता था। उस वक्त एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थीं। क्योंकि उस समय उनके पास पैसे नहीं थे। परिवार का पेट पालने के लिए दो वक्त की रोटी नहीं थी। उर्फी ने कहा कि "मैं घर के इन हालातों से थक चुकी थी इसलिए मैंने अपनी जिंदगी खत्म करने की सोची। लेकिन मैं जीना चाहती थी इसलिए मैंने यह सब सहा। क्योंकि मैं सुसाइड करने के लिए बहुत कमजोर हूं। एक्ट्रेस ने बताया कि लोग जब मुझे गिराना चाहते हैं तो मैं और स्ट्रांग हो जाती हूं। वहीं अगर आज के समय की बात करें तो उर्फी ने सभी को गलत साबित कर एक मुकाम हासिल किया है।

और पढ़ें
Next Story