Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया सात जन्मों के बंधन से होंगे अलग, लव-ट्रेंगल का था शक

अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया ने अलग होने का निर्णय ले लिया है। दोनों ने कहा कि अलग होने के बाद भी वह अच्छे दोस्त रहेंगे। दोनों के बीच 20 साल पुराना रिश्ता होगा खत्म।

अर्जुन रामपाल-मेहर जेसिया सात जन्मों के बंधन से होंगे अलग, लव-ट्रेंगल का था शक

मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। तलाक होने के बाद दोनों की राहें अलग हो जाएंगी। दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी, जिसके चलते अर्जुन अपनी पत्नी और बच्चों से काफी समय से अलग रह रहे थे।

अर्जुन ने कहा कि 20 साल के इस खूबसरत रिश्ते को अब खत्म करने का वक्त आ गया है। हम अच्छे दोस्त रहेंगे और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे का साथ देंगे।

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं। दोनों ने सन् 1998 अपने नई जिंदगी की शुरुआत की थी। अर्जुन की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं।

दरअसल, अर्जुन के तलाक को सुजैन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। ऋतिक रोशन ने सुज़ैन से अचानक तलाक लिया तो उसका कारण अर्जुन रामपाल और सुज़ैन की करीबी बताई गई थी।

अर्जुन रामपाल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'प्यार, इश्क और मोहब्बत' से की थी। जिसके बाद उनका फिल्मी करियार सातवें आसमान को छूने लगा। उन्होंने 'ओम शांति ओम', 'दिल का रिश्ता', हॉउसफुल' और 'राजनिति' जैसी कई फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिया है।

इससे पहले भी बॉलीवुड की कई जोड़ियां तलाक ले चुकी हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन रोशन और अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया है।

Next Story
Top