Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिलीज के पहले ही दिन अपनी आधी लागत वसूलेगी अक्षय की पैडमैन, ये रहा सबूत

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म पैडमैन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। अक्षय कुमार की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

रिलीज के पहले ही दिन अपनी आधी लागत वसूलेगी अक्षय की पैडमैन, ये रहा सबूत
X

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म पैडमैन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भले ही आगे बढ़ा दी गई हो, लेकिन इससे लोगों के अंदर फिल्म को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ हो।

रिलीज के पहले ही दिन वसूलेगी आधी लागत-

अक्षय की पिछली कुछ फिल्में जबरदस्त रही हैं और इसे देखकर लगता है कि पैडमैन को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने वाला है। फिल्म के बजट को लेकर मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 22 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ रुपये है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन करीब 13-14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। साथ ही पहले वीकेंड फिल्म 50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। फिल्म को 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं।

अच्छे कंटेट पर फोकस कर रहे हैं अक्षय कुमार-

अक्षय कुमार अब कॉमेडी से हटकर अपनी फिल्मों में अच्छे कंटेट पर ध्यान दे रहें हैं। जिसका असर उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्मो की बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रूप में देखा जा सकता है।

अक्षय की पिछली कुछ फिल्में जैसे 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'रुस्तम', 'एयरलिफ्ट' इसका उदाहरण हैं। इसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है और उनकी आने वाली फिल्में जैसे 'गोल्ड' और 'केसरी' भी अच्छे सब्जेक्ट पर बन रही हैं।

अक्षय का पैडमैन चैलेंज-

फिल्म के प्रमोशन और लोगों में पीरियड्स के प्रति जागरुकता जगाने के लिए ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज चलाया है, जिसमें सिलेब्स और आम आदमी अपने हाथ में सैनिटरी नैपकिन लेकर तस्वीर खिंचवा रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः बिग बॉस के बाद इस रिएलिटी शो में अपना दम दिखाएंगे सलमान खान, इस दिन होगा शुरू

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका ऑप्टे एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगी। अक्षय की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story