Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आकाश अंबानी - श्लोका मेहता की शादी : जानें पूरी डिटेल्स

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के पवित्र बंधन मैं बंधने जा रहे हैं। देश के सबसे आमिर घराने में होने वाली इस शादी को लेकर बॉलीवुड सहित पूरे देश मैं चर्चा है।

आकाश अंबानी - श्लोका मेहता की शादी : जानें पूरी डिटेल्स

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च 2019 को शादी के पवित्र बंधन मैं बंधने जा रहे हैं। देश के सबसे आमिर घराने में होने वाली इस शादी को लेकर बॉलीवुड सहित पूरे देश मैं चर्चा है। मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी इस शादी को लेकर बहुत खुश हैं। आकाश और श्लोका की शादी के कार्यक्रम 3 दिन चलेंगे। शादी से जुड़े सारे फंक्शन मुंबई में ही आयोजित किये जायेंगे ।आकाश और श्लोका की सगाई 2018 में हुई थी जिसके बाद अंबानी परिवार और मेहता परिवार की तरफ से एक के बाद एक कई पार्टियां आयोजित की गई थी जिनमें बॉलीवुड के साथ साथ देश की कई बड़ी और नामचीन हस्तियों ने शिरकत की थी ।

शादी के कार्यक्रम

आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को Jio World Centre बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स मुंबई में होगी। बारात पहले The Trident होटल में शाम 3.30 बजे एकत्रित होगी और Jio World सेंटर के लिए निकलेगी। शाम 6 :30 मुकेश अंबानी और नीता अंबानी शादी में आये मेहमानों के लिए एक Tea Party का आयोजन करेंगें जो Jio World Centre में ही होगी। इसके बाद 7 :30 बजे से शादी के कार्यक्रम शुरू होंगे।

10 मार्च 2019 'मंगल पर्व'

शादी के बाद 10 मार्च को मंगल पर्व का आयोजन किया जायेगा जो Jio World Centre में ही होगा। अंबानी और मेहता परिवार 10 मार्च को अपने मेहमानों के लिए एक जबरदस्त पार्टी का आयोजन करेंगें जिसमें बॉलवुड, हॉलीवुड , पॉलिटिक्स, बिजनेस जगत के साथ देश की बड़ी से बड़ी हस्तियों के आने की उम्मीद की जा रही है। इस पार्टी को लेकर बॉलीवुड में अभी से चर्चाओं का दौर जारी है।

11 मार्च 2019

आकाश और श्लोका 11 मार्च 2019 को अपनी शादी का रिसेप्शन पार्टी देंगे यह प्रोग्राम भी Jio World Centre कुर्ला मुंबई में ही होगा। अंबानी परिवार अपनी भव्य पार्टियों के लिए जाना जाता है। साल 2018 में जब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई थी तब पूरे देश मैं इस भव्य शादी की जबरदस्त चर्चा हुई थी ।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी को लेकर दोनों परिवारों में खासा जोश और उत्साह है । अंबानी और मेहता परिवार अपने बच्चों की शादी को लेकर शानदार इंतजाम करने में जुटे हैं अब देखना यह है कि आकाश कि शादी, ईशा कि शादी से ज्यादा चर्चाओं में रहती है यां नहीं।

Next Story
Top