Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जितेंद्र पर उनकी कजिन ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 18 साल की उम्र में किया था मेरा रेप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बारे में बेहद सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल जितेंद्र की कजिन ने उन पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है।

जितेंद्र पर उनकी कजिन ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- 18 साल की उम्र में किया था मेरा रेप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र को एक बडा सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल अभिनेता जिंतेंद्र की कजिन ने यह कहकर हंगामा मचा दिया है कि अभिनेता ने मेरा जबरदस्ती यौन शोषण किया था। यहीं नहीं इस महिला ने जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हिमाचल प्रदेश में शिकायत भी दर्ज कराई है।

पीड़िता ने किया खुलासा-

आपको बता दें कि इस महिला के सनसनीखेज खुलासे के बाद एक्टर जितेंद्र मुश्किलों से घिर गए हैं। खुद को पीडित बताते हुए उनकी कजिन ने खुलासा किया है कि वह जब 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे, तब जितेंद्र ने मेरे साथ ये वारदात अंजाम दी थी। पीड़िता ने एक्टर के खिलाफ जल्द FIR दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग की है।

पीड़िता ने सुनाई अपनी आपबीती-

अपनी आपबीती बताते हुए पीड़ित ने कहा, मैं जब 18 साल की थी तब जितेंद्र ने मेरे पापा से कहा कि वो मुझे फिल्म शूट पर लेकर जा रहे हैं। जहां पर एक्टर ने इस गंदी हरकत को अंजाम दिया। इस घटना के बाद वह कई सालों तक स्तब्ध रहीं। इस वारदात का उनके दिमाग पर गहरा असर हुआ। पीड़ित के अनुसार, जितेंद्र एक नामी एक्टर हैं, उनकी अमीर लोगों और नेताओं से अच्छे रिलेशन हैं।

मीटू कैंपेन की वजह से आई हिम्मत-

अभिनेता जितेंद्र की कजिन ने कहा कि मुझे इस घटना को दुनिया के सामने लाने में सालो लग गए। इस घटना को सामने लाने की हिम्मत मुझमें इन दिनों चल रहे #MeToo की वजह से आई है।

यह भी पढ़ेंः सुपर 30: फर्स्ट लुक जारी, बिखरे बाल और बड़ी-बड़ी दाढ़ी में दिखाई दिए रितिक

आपको बता दें कि इस आंदोलन की वजह से दुनिया की लाखों पीड़ितों को अपनी बात सामने रखने की हिम्मत मिली है। परिवार और रिश्तेदारों द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने वाली पीड़ितों में अब उम्मीद की किरण जागी है।

Next Story
Top