Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आमिर खान के घर में काम करने वाले हुए कोरोना पॉजिटिव इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट कहा, बस मां के लिए दुआ मांगे

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह खबर को शेयर किया है। उनके घर के ज्यादातर स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए है।

आमिर खान के घर में काम करने वाले हुए कोरोना पॉजिटिव इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट कहा, बस मां के लिए दुआ मांगे

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान के घर पर भी कोरोना का कहर टूट पड़ा है। उनके घर पर काम करने वाला सारा स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनके स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद आमिर के घरवालों को भी टेस्ट के लिए ले जाया गया जहां वह सब नेगेटिव पाए गए।

आमिर खान ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लोगों के साथ बाटी। आमिर के सभी घरवाले रिपोर्ट में नेगेटिव पाए गए है। सिवाय उनकी मां के। जी हां आमिर की मां का अभी तक टेस्ट नहीं किया गया है। जिसके चलते आमिर ने अपनी मां के लिए दुआ मांगने को कहा है।

अपनी पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा "आपको जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया है और बीएमसी (BMC) के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए हैं। मैं उनकी अच्छी देखभाल करने और सोसायटी को सैनिटाइज करने के लिए बीएमसी का धन्यवाद कहना चाहूंगा। मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है।"

उन्होंने लिखा "अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहा हूं। वही आखिरी बची हैं। कृपया मेरी मां के लिए दुआ करें कि वह निगेटिव आए। कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का भी आमिर खान ने शुक्रिया किया।"


Next Story
Top