Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

धाकड एक्शन, खतरनाक स्टंट और खिलाडी की खलनायकी है ''2.0'', जानें फिल्म क्रिटिक्स का वर्डिक्ट

अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म ''2.0'' देशभर में रिलीज हो चुकी है। 2.0 में अक्षय कुमार एक नेगेटिव किरदार प्ले करते नजर आ रहे हैं।

धाकड एक्शन, खतरनाक स्टंट और खिलाडी की खलनायकी है

अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म '2.0' देशभर में रिलीज हो चुकी है। 2.0 में अक्षय कुमार एक नेगेटिव किरदार प्ले करते नजर आ रहे हैं। जबकि रजनीकांत और एमी जैक्सन धरती को बचाने में लगे हुए हैं।

फिल्म की कहानी

इस फिल्म को देखने के लिए हमें इसके पहले पार्ट फिल्म 'रोबोट' को देखना होगा। जिसके बाद ही हमें फिल्म में कुछ सस्पेंस मिलेगा। बता दें कि 2.0 में खिलाड़ी अक्षय अपनी शक्तियों के द्वारा लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं।

अक्षय लोगों के मोबाइल को छीन उसे हथियार के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन रजनीकांत और एमी जैक्सन लोगों और धरती को बचाने में लग जाते हैं। बता दें कि इसके बाद धरती को बचाने के लिए बंद किए गए रोबोट को वापस जिंदा किया जाता है।

जिसके बाद वह अक्षय कुमार से लड़ता है। आखिर में कौन-कैसे सफल हो पाता है। यह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता लगेगा। फिल्म में रजनीकांत डबल रोल करते दिखाई देंगे। एक डा. चिट्ठी और दूसरा रोबोट का।

वीएफएक्स

फिल्म के ट्रेलर ने ही हमें बता दिया है कि 2.0 में भारी मात्रा में बैकग्राउंड इफैक्ट्स और मोशन इफैक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है। जिससे दर्शकों को काफी मजा आएगा। इससे पहले भी कई फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें वीएफएक्स का भारी मात्रा में इस्तेमाल किया गया है और वह धाकड़ कमाई करने में सफल भी रही हैं।

बजट

कहा जा रहा है कि फिल्म '2.0' 500 करोड़ के बजट से बनी है। लेकिन अब देखना होगा कि 2.0 फिल्मी बाजार पर कितनी कमाई कर पाती है। फिल्म क्रिटिक्स अनुमान लगा रहे हैं कि 2.0 पहले दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

2.0 का पहला पार्ट

यदि हम पहले पार्ट की कहानी को देखें तो फिल्म 'रोबोट' में रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में थे। उस समय रोबोट ने देश में भारी तबाही मचाई थी। लेकिन अब 2.0 में रोबोट एक पॉजिटिव किरदार प्ले करता दिख रहा है और धरती को बचाता हुए दिख रहा है।

Next Story
Top