Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 27, 2017  
Breaking News
Top

विराट कोहली ने सलमान खान को पीछे छोड़ कर दूसरा स्थान हासिल किया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 6:35AM IST
विराट कोहली ने सलमान खान को पीछे छोड़ कर दूसरा  स्थान हासिल किया

विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया का ऐसा चमकता सितारा जिसके आगे हर किसी का रंग फीका पड़ जाता है। क्रिकेट की दुनिया में तो उन्होंने कई उपलब्धियां पाई ही। क्रिकेट से इतर भी उनका रुतबा किसी से कम नहीं है।   

तमाम विवादों के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद दूसरे सबसे लोकप्रिय भारतीय हैं।

इसे भी पढ़े:- मोहम्मद शमी एक बार फिर हुए ट्रोल के शिकार, पत्नी के साथ शेयर की ये फोटो

फेसबुक पर पीएम मोदी के सबसे ज्यादा फॉलोवर हैं। विराट उनके बाद दूसरे नंबर पर हैं। विराट हाल में अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद विवादों के घेरे में आ गए थे।इस विवाद के बावजूद विराट ने फॉलोवर होने के मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को पीछे छोड़ दिया।

पीएम मोदी के फेसबुक पर चार करोड़ 22 लाख फॉलोवर हैं जबकि विराट के तीन करोड़ 50 लाख फॉलोवर हैं।   भारतीय क्रिकेटर्स की बात करें तो सचिन तेंडुलकर के 2 करोड़ 85 लाख और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करीब 2 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

खेल जगत की बात करें तो पुर्तगाल और रियाल मैड्रिड के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 12 करोड़ के करीब लाइक और फॉलोअर्स हैं।  

विराट कोहली के टि्वटर पर 1.6 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 1.4 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इस लिहाज से वह दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर बन गए।     

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
virat kohli is the second most popular indian after pm narendra modi on facebook

-Tags:#Cricket News#Social Media#Virat Kohli
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo