Hari Bhoomi Logo
गुरुवार, सितम्बर 21, 2017  
Breaking News
कोलकता वनडे: भारत ने जीता टॉस, किया बल्लेबाजी का फैसलाजम्मू कश्मीर: पुलवामा जिले के त्राल में पुलिस पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिकों की मौतअरुण जेटली ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार गुजरे जमाने की बात, GST से महंगाई काबू मेंसुनंदा पुष्कर केस में 8 हफ्ते में चार्जशीट दायर करे दिल्ली पुलिस : हाईकोर्टजम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर का उल्लंघनटाइम्स स्क्वायर पर बोले राहुल गांधी- असहिष्णुता से बिगड़ी भारत की छविदुर्गा पूजा और मुहर्रम पर आज आएगा कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला, कल लगाई थी ममता सरकार को फटकारआज कमल हासन से मिलेंगे केजरीवाल, राजनीतिक भविष्य पर होगा फैसला
Top

VIDEO: नकली शार्क से हारे माइकल फेल्प्स, फैंस को आया गुस्सा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 25 2017 1:14PM IST
VIDEO: नकली शार्क से हारे माइकल फेल्प्स, फैंस को आया गुस्सा

दुनिया के महान तैराकों में से एक माइकल फेल्प्स से उनके फैन बहुत नाराज है। नाराज़गी की वजह शॉर्क मछली के साथ हुई रेस है। माइकल फेल्प्स ने शार्क के साथ एक रेस लगाया था जिसमे उसे हार का सामना करना पड़ा। लेकिन प्रशंसकों को गुस्सा तब आया जब पता चला की शार्क नकली था।

प्रसंशक फेल्प्स की इस हरकत से खुद को ठगा  महसूस कर रहे है। इस वजह से प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया है। दरअसल, शार्क वीक पर डिस्कवरी चैनल ने एक वीडियो दिखाया था। जिसमें माइकल फेल्प्स और शार्क के बीच एक रेस देखने को मिली।

लेकिन इस रेस में 28 गोल्ड मॉडल जीते फेल्प्स हार जाते है। शार्क और फेल्प्स के जीत का अंतर 2 सेकंड का होता है।

इस रेस में जिस शार्क का इस्तेमाल किया गया था उसको कंप्यूटर ग्राफिक्स की सहायता से तैयार किया गया था। डिस्कवरी चैनल ने बताया की इस रेस की मदद से फेल्प्स और शार्क की स्पीड को जानने की कोशिश की गई थी।   

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
michael phelps loses race vs shark

-Tags:#Michael Phelps#Michael Phelps vs. Shark Rce
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo