Breaking News
Top

बीसीसीआई ने पांड्या को किया 2 टेस्ट मैचों से बाहर, ऑलराउंडर ने किया ये ट्वीट, ये है दो मैचों की संभावित टीम

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 12 2017 10:06AM IST
बीसीसीआई ने पांड्या को किया 2 टेस्ट मैचों से बाहर, ऑलराउंडर ने किया ये ट्वीट, ये है दो मैचों की संभावित टीम

भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज में बीसीसीआई ने कई बड़े बदलाव किए हैं। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के ऑलराउंड पांड्या को दो मैचों में टीम से बाहर कर दिया गया है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट किया है।  

हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों से बाहर रखे गए हैं। बीसीसीआई ने कहा कि इस खिलाड़ी को चोट से उबरने के लिए आराम दिया गया है। 

वहीं इसके अगले ही दिन पांड्या ने एक ट्वीट कर लिखा कि ‘बदलाव से मत डरो, ये आको नई नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है। बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच को दौरान पांड्या घायल हो गए थे। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में टी-20 मैच के अंतिम ओवर फेंकने के दौरान हार्दिक पांड्या गेंद को लपकने की कोशिश घायल हो गए।

इसके बाद चयनकर्ताओं ने पांड्या को नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजने का फैसला किया, जहां वो अपनी फिटनेस पर काम करेंगे। इस दौरान उन्हें आराम करने के लिए सलाह दी गई है। 

इसे भी पढ़े: जब मार्टिन गप्टिल को कटवानी पड़ी अंगूठे समेत पैरों की उंगलियां

जिसके चलते बीसीसीआई की सलेक्शन कमिटी ने फैसला लिया कि टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर को कुछ मैचों में आराम दिया जाए। भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये है पहले दो मैचों की नई टीम- 

विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार और ईशांत शर्मा।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
cricketer hardik pandya tweet after bcci test team selection rest

-Tags:#BCCI#Hardik Pandya#Tweet#India vs Sri Lanka#Teat Match#Cricket
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo