Hari Bhoomi Logo
सोमवार, मई 29, 2017  
Top

श्रीसंत से आजीवन प्रतिबंध रहेगा जारीः बीसीसीआई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Apr 19 2017 2:28PM IST
श्रीसंत से आजीवन प्रतिबंध रहेगा जारीः बीसीसीआई

भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत क्रिकेट फील्ड में वापसी करना चाहते हैं, लेकिन उनके द्वारा दी गयी केरल कोर्ट में अर्जी को बीसीसीआई ने ठुकरा दिया हैं। उन पर आजीवन बैन रखने का फैसला बरकरार रखा है।

बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी ने अपने पत्र में लिखते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट किसी भी प्रकार से श्रीसंत को माफ करने की जरूरत नहीं समझता हैं और ये कदम क्रिकेट के लिहाज से सही कदम हैं। 

जो फैसला हमने 2013 में श्रीसंथ के लिए लिया हैं, हम उसी फैसले पर अडिग रहेंगे। श्रीसंत ने दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा मैच फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध लगाने के बाद केरल कोर्ट में याचिका दर्ज कराई थी। 

मगर बीसीसीआई ने कड़ा रुख करते हुए केरल के गेंदबाज श्रीसंत को राहत न देने का फैसला लिया हैं। पत्र में इस बात को भी लिखा गया है की यह याचिका बैन के खिलाफ जाती है, जिसको बीसीसीआई के उपाध्यक्ष टी सी मैथ्यू ने फैसला लिया था, जो किसी भी हालत में बदला नहीं जा सकता।

2013 में हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दे कि श्रीसंत को 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया था। बीसीसीआई ने श्रीसंत को मई 2013 निलंबित कर दिया था और बाद में उनको मुंबई से गिरफ्तार किया गया। श्रीसंत के साथ राजस्थान रॉयल्स के ख़िलाड़ी अजित चंदीला और अंकित चव्हाण को निलम्बित कर गिरफ्तार किया था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
bcci life ban on sreesanth to stay

-Tags:#BCCI#IPL#Kerala Highcourt#ShreeSanth
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo